Move to Jagran APP

भैंसों से लदा कंटेनर पकड़ बंजरग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

जागरण संवाददाता, कानपुर : रामादेवी चौराहे पर स्थित फ्लाईओवर पर गुरुवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने स

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 01:02 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 01:02 AM (IST)
भैंसों से लदा कंटेनर पकड़ बंजरग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
भैंसों से लदा कंटेनर पकड़ बंजरग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

जागरण संवाददाता, कानपुर : रामादेवी चौराहे पर स्थित फ्लाईओवर पर गुरुवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने स्लाटर हाउस जा रहे भैंसों से लदे कंटेनर को पकड़ लिया और हंगामा किया। जानकारी पर पहुंची पुलिस कंटेनर को थाने ले आई। गौशाले की टीम को बुलाकर सभी भैंसों को उनके सुपुर्द कर दिया।

loksabha election banner

गुरुवार शाम को रामादेवी फ्लाईओवर पर एक कंटेनर खराब हो गया तभी वहां से मोटरसाईकिल से निकल रहे बजरंग दल कार्यकर्ता शिवम, बालेश व विजय को कंटेनर से मवेशियों की आवाज सुनाई दी, जिस पर वह रुक गए। उन्होंने उसमें भैंसे देख अन्य कार्यकर्ताओं संग पुलिस को सूचना दी। चालक व क्लीनर को पीटकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस लोगों को समझा कर शांत कराने के बाद कंटेनर को क्रेन की मदद से थाने ले आई। यहां पर पकड़े गए तीनों युवकों को हिरासत में लिया गया। इसमें गाड़ी के चालक मुजफ्फरनगर निवासी फररू अली, शामली निवासी परिचालक साजिद व एक मजदूर जबलपुर निवासी महफूस शाहिल था। इन लोगों ने बताया कि वह लोग मुजफ्फरनगर निवासी महफूस का कंटेनर चलाते हैं और जबलपुर से उन्नाव स्लाटर हाउस भैंस लेकर जा रहे थे। चकेरी पुलिस का कहना है कि चालक व परिचालक मवेशियों से संबंधित कागजात नहीं दिखा पाए हैं। तहरीर के आधार पर पशु क्रूरता अधिनियम सहित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.