Move to Jagran APP

'विधायक का भाई है थाने के बाहर निपट लो'

कानपुर, जागरण संवाददाता : विधायक का भाई है थाने के बाहर निपट लो.. यह बयानबाजी किसी दंबग की नहीं दो प

By Edited By: Published: Wed, 28 Sep 2016 11:04 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 11:04 PM (IST)

कानपुर, जागरण संवाददाता : विधायक का भाई है थाने के बाहर निपट लो.. यह बयानबाजी किसी दंबग की नहीं दो पुलिस कर्मियों की हैं, जिन्होंने महिला हेल्प लाइन 1090 पर शिकायत के बाद स्वरूपनगर सीओ कार्यालय में बयान दर्ज कराने गई देवरिया के सलेमपुर की विधायक गजाला लारी के भाई शारिक अराफात की पत्नी सोफिया से कही। सोफिया ने इसकी शिकायत बुधवार को एसएसपी शलभ माथुर से की। उन्होंने पति के परिवार पर उत्पीड़न व पद के दुरुपयोग का आरोप लगाया।

loksabha election banner

स्वरूपनगर निवासी सोफिया का सोमवार रात को कोहना के एक रेस्टोरेंट के बाहर कर्नलगंज निवासी पति शारिक अराफात से महिला मित्र संग घूमने पर मारपीट हो गई थी। बुधवार को इसकी शिकायत को लेकर सोफिया एसएसपी के पास पहुंचीं। उन्होंने पति शारिक अराफात की नशेबाजी और महिला मित्रों को लेकर आये दिन विवाद की बात कही। उनके मुताबिक वह उन्हें कमरे में बंद कर देता था। 13 अगस्त को परिजनों संग जान से मारने का प्रयास किया। बहन को फोन कर किसी तरह जान बचाई। 14 अगस्त को महिला हेल्प लाइन पर शिकायत की। 9 सितंबर को सीओ स्वरूपनगर कार्यालय बयान दर्ज कराने पहुंची तो दो सिपाहियों ने विधायक का मामला बताकर बाहर ही समझौता करने का दबाव बनाया। इसके बाद पति व ससुर ने विधायक (ननद) के बेटे संग समझौते न करने पर जान से मारने की धमकी दी। बताते चलें कि सोफिया की शादी 12 जून 2015 को चमड़ा कारोबारी तैय्यब कुरैशी के बेटे शारिक से हुई थी।

--------------

दहेज की बीएमडब्ल्यू भी छीनी

सोफिया के मुताबिक शारिक ने दहेज में दी बीएमडब्ल्यू भी छीन ली जिसे जाजमऊ स्थित विधायक बहन के घर छोड़ रखा है। सोफिया ने आरोप लगाया कि इससे तीन माह के बच्चे को डॉक्टर के पास ले जाने में दिक्कत हो रही है।

'पीड़िता की शिकायत पर पति के खिलाफ कोहना थाना में मामला दर्ज है। उसकी पुरानी शिकायतों व आरोपों की जांच करा दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

शलभ माथुर, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.