Move to Jagran APP

हटेंगे वर्षो से एक ही सब स्टेशन पर जमे अभियंता

कानपुर, जागरण संवाददाता : तीन साल से अधिक समय से एक ही सबस्टेशन पर तैनात रहने वाले केस्को के अभियंता

By Edited By: Published: Mon, 27 Jul 2015 09:53 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2015 09:53 PM (IST)
हटेंगे वर्षो से एक ही सब स्टेशन पर जमे अभियंता

कानपुर, जागरण संवाददाता : तीन साल से अधिक समय से एक ही सबस्टेशन पर तैनात रहने वाले केस्को के अभियंताओं को जल्द इधर से उधर कर दिया जाएगा। केस्को एमडी ने आदेश जारी कर दिए हैं और ऐसे अभियंताओं की सूची तैयार की जा रही है।

loksabha election banner

केस्को में 65 सहायक अभियंता है और 80 अवर अभियंता। इनमें से 80 प्रतिशत से ज्यादा अधिकारी एक ही डिवीजन अथवा सब स्टेशन पर वर्षो से जमे हैं। तीन साल से अधिक समय से एक ही स्थान पर जमे अभियंताओं को तो हटाया ही जाएगा। इसके अलावा तमाम अभियंताओं के खिलाफ शिकायतें हैं। उनकी जांच भी की जा रही है। ऐसे मामलों को फिर से रिव्यू किया जा रहा है। आरोपों में घिरे अभियंताओं को भी इधर से उधर किया जाएगा। पिछले साल पूर्व एमडी ने 127 कर्मचारियों को इधर से उधर किया था। कई पर विभागीय कार्रवाई भी की गई थी।

------

40 अतिरिक्त काउंटर खोलने की तैयारी :

केस्को के सभी 18 डिवीजनों में 40 अतिरिक्त काउंटर खोलने की तैयारी चल रही है। यहां पर केवल एलईडी बल्ब से जुड़ी हुई शिकायतों का निराकरण किया जाएगा। उपभोक्ताओं को उनकी जरूरत के हिसाब से बल्ब दिए जाएंगे। यदि बल्ब में कोई शिकायत है तो उसे दूर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.