Move to Jagran APP

प्रेमी-प्रेमिका को चाकू से गोदा

घाटमपुर, संवाद सहयोगी : कोतवाली क्षेत्र के बरईगढ़ गांव में एक पिता ने पुत्री के खून से हाथ रंग लिये।

By Edited By: Published: Tue, 21 Apr 2015 01:33 AM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2015 05:19 AM (IST)
प्रेमी-प्रेमिका को चाकू से गोदा

घाटमपुर, संवाद सहयोगी : कोतवाली क्षेत्र के बरईगढ़ गांव में एक पिता ने पुत्री के खून से हाथ रंग लिये। बेटी के साथ उसके प्रेमी को देखकर दोनों को चाकुओं से गोद दिया। किशोरी की मौके पर ही मौत हो कई जबकि युवक की हालत गंभीर है। उसे हैलट में भर्ती कराया गया है। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण दौड़े तब तक आरोपी भाग निकला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

बिधनू गोपाल नगर निवासी सुरेश गौतम की 16 वर्षीय पुत्री पूजा पिछले सप्ताह घाटमपुर के बरईगढ़ में रहने वाली मौसी दया के घर गयी थी। दो दिन पूर्व दया बेटी कंचन को पूजा के साथ घर पर छोड़कर अपने मायके सजेती के गांव चली गई थी। बताया जा रहा है कि पूजा का गोपाल नगर में ही रहने वाले 22 वर्षीय युवक सुमित से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कंचन के अनुसार दो दिन पूर्व वह पूजा से मिलने गांव आया था। सोमवार को सुमित गांव पहुंच गया और घर पर किसी बडे़ के न होने का फायदा उठाते हुए रात में उसके घर पर ही रुक गया। पूजा और सुमित आंगन में सो रहे थे जबकि कंचन कमरे में अंदर सो रही थी। देर रात शोर शराबा सुनकर कंचन की आंख खुली तो उसने देखा कि कोई भाग रहा था। जब उसने आंगन में देखा तो सुमित और पूजा लहुलूहान हालत में पड़े थे। पूजा की मौत हो चुकी थी जबकि सुमित की सांस चल रही थी। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े लेकिन हत्यारोपी भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आनर किलिंग की सूचना पर सीओ घाटमपुर वीके तिवारी व एसओ एके सिंह मौके पर पहुंचे और सुमित हो सीएचसी भेजा। गंभीर हालत के चलते डाक्टरों ने उसे हैलट के लिए रिफर कर दिया। देर रात घटना की सूचना पर पर एसएसपी शलभ माथुर मौके पर पहुंचे और सीओ व एसओ से घटना के बारे में जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आनर किलिंग का ही लग रहा है। जिसमें किशोरी के पिता पर शक है उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दबिश शुरु करा दी गयी है। वहीं हैलट में सुमित ने पुलिस को बताया कि पूजा के पिता ने ही सोते समय हमला किया। पहले अपनी बेटी को चाकुओं से गोदा। चीख सुनकर जब उसकी आंख खुली तो सुरेश ने उसके ऊपर भी वार करने शुरू कर दिये। किसी तरह वह बचकर भागा। सुमित की गर्दन पर चाकू मारे गए। उसकी हालत गंभीर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.