Move to Jagran APP

लाइन में लगने की बात पर फौजी ने सिपाही को पीटा

सिकंदरपुर, संवाद सूत्र : भुगतान के लिए बैंक के बाहर लाइन में लगने की बात पर फौजी ने सिपाही के साथ धक

By Edited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 07:09 PM (IST)
लाइन में लगने की बात पर फौजी ने सिपाही को पीटा

सिकंदरपुर, संवाद सूत्र : भुगतान के लिए बैंक के बाहर लाइन में लगने की बात पर फौजी ने सिपाही के साथ धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट कर दी। सूचना पर पहुंचे अन्य सिपाहियों के साथ भी अभद्रता की। पुलिस ने फौजी को हिरासत में लेकर शांतिभंग की कार्रवाई की।

loksabha election banner

गुरुवार को बैंक आफ इंडिया की शाखा पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। सुरक्षा के लिए वहां पर पुलिस फोर्स तैनात था। इसी बीच एक फौजी आकर लाइन में आगे जाने का प्रयास करने लगा। सिपाही ने उसको लाइन से हटने पर रोका। इस पर वह बिगड़ गया और गाली-गलौज करते हुए अभद्रता करने लगा। सिपाही ने विरोध किया तो धक्का-मुक्की के बाद मारपीट कर दी। दूसरे सिपाही ने इसकी सूचना चौकी पर दी, तो अन्य सिपाही मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उसको पकड़ लिया तो फौजी ने उनके साथ भी अभद्रता की। इसके बाद सिपाही उसको कोतवाली ले आए। पूछताछ में फौजी ने अपना नाम ग्राम चंदरपुर निवासी सुमित ¨सह बताया। एसएसआई ओमकार नाथ ने कहा कि मारपीट की कोई घटना नहीं हुई है। फौजी ने सिपाही से लाइन में लगने की बात पर अभद्रता कर दी थी। उसके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। फौजी सुमित ¨सह ने कहा कि वह अवकाश पर आया था। उसको दो दिन बाद वापस जाना है। उनसे किसी प्रकार लाइन नहंी तोड़ी। सौरिख संवाद सूत्र के अनुसार एसबीआई शाखा में सुबह छह बजे से ही लोग लाइन में लग गए। बैंक खुलने पर जब भुगतान लेने पहुंचे तो कैश न होने की जानकारी दी गई। इससे लोगों में मायूसी छा गई। शाखा प्रबंधक संकल्प मिश्रा ने कहा कि ब्रांच में दो लोग ही हैं। कैशियर ही वितरण करते हैं और समाप्त होने पर कैश लेने भी वही जाते हैं। इसमें समय लग जाता है। दो बजे के बाद कैश आने पर वितरण कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.