Move to Jagran APP

पत्नी के न रुकने पर फांसी पर लटका युवक

नादेमऊ, संवाद सूत्र : पत्नी के ससुराल में न रुकने से परेशान पति ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। मृतक के

By Edited By: Published: Sat, 01 Aug 2015 06:51 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2015 06:51 PM (IST)

नादेमऊ, संवाद सूत्र : पत्नी के ससुराल में न रुकने से परेशान पति ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। मृतक के पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

loksabha election banner

नादेमऊ निवासी अफरोज आलम 30 पुत्र शमी अहमद का शव शनिवार सुबह कमरे में फांसी पर लटका मिला। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसको नीचे उतारा। मृतक के पिता शमी अहमद ने बताया कि ग्राम बरियारपुर्वा खैरनगर तहसील तिर्वा निवासी नाजिमा के साथ उसके पुत्र की शादी हुई थी। अफरोज काफी समय से उनसे अलग रह रहा था। नशा करने की वजह से करीब एक माह पहले नाजिमा अपने मायके चली गयी थी। शुक्रवार को वह ससुराल आयी थी और कुछ देर रुकने के बाद वापस चली गयी। पुत्र ने उसको रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रुकी। इसके बाद देर रात्रि पुत्र ने धोती का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। मृतक के पिता ने तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिवार के कुछ लोग दबी जुबान में युवक की हत्या की बात भी कह रहे थे। थानाध्यक्ष रजनेश ¨सह चौहान ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.