Move to Jagran APP

टीवी से चिपके रहे भाजपाई, मनाया जश्न

झाँसी : सूबे की भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को देखने के लिए भाजपा कार्यकर्ता दिन भर टीवी से चिपक

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Mar 2017 01:05 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2017 01:05 AM (IST)
टीवी से चिपके रहे भाजपाई, मनाया जश्न

झाँसी : सूबे की भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को देखने के लिए भाजपा कार्यकर्ता दिन भर टीवी से चिपके रहे। पार्टी कार्यालय में टीवी लगवायी गयी, जिस पर मन्त्री पद के नामों पर विशेष निगाह रखी गयी। हालाँकि इस सूची में जनपद से किसी विधायक का नाम न होने पर मायूसी भी दिखायी दी, पर पार्टी नेतृत्व के ़फैसले को सर्वोपरि मानते हुए कार्यकर्ता जश्न मनाने सड़कों पर उतर आए। कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य लोग भी विभिन्न माध्यमों से मन्त्री पद की सूची पर ऩजर गड़ाये रहे। सुबह से ही चौराहों पर मन्त्री पद के नामों को लेकर चर्चा शुरु हो गयी। बुन्देलखण्ड में बड़ी जीत से लोगों को भी उम्मीद रही कि जनपद से किसी न किसी को मन्त्री ़जरूर बनाया जाएगा।

loksabha election banner

मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ व मन्त्रिमण्डल के शपथ लेने के बाद भाजपा कार्यालय में मिठाई बाँटी गयी। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी ने कहा कि इस जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं की मेहनत व प्रधामन्त्री की योजनाओं को जाता है। नोट-वोट की राजनीति करने वालों के अन्त का यह सन्देश है। इस मौके पर सुबोध गुबरेले, राजकान्त वर्मा, संजीव तिवारी, बलराम गुप्ता, कुसुम कुशवाहा, इन्दू वर्मा, सुमन पुरोहित, नीता अवस्थी, राजीव गौतम आदि उपस्थित रहे।

- हिन्दू युवा वाहिनी की बैठक में मुख्य अतिथि मण्डल प्रभारी सन्तोष शाक्य ने कहा कि महन्त योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर प्रदेश को एक नई दिशा मिलेगी। इस मौके पर धर्मेन्द्र कुशवाहा, राजेन्द्र कुशवाहा, सन्तोष खरेला, जीतू शिवहरे, चन्द्रप्रकाश चौधरी आदि उपस्थित रहे।

- संस्कार भारती की बैठक पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सह संयोजक संगीत विधा संस्कार भारती डॉ. धन्नूलाल गौतम के मुख्य आतिथ्य व नरेश अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई। इसमें मुख्य अतिथि ने कहा कि देश व प्रदेश में हुए इस ऐतिहासिक परिवर्तन से देश को जगतगुरू बनने से कोई शक्ति नहीं रोक पाएगी। इस मौके पर घनश्याम बिदुआ, डॉ. नीति शास्त्री, महेन्द्र श्रीवास्तव, रवि सक्सेना आदि उपस्थित रहे।

- बजरंग दल द्वारा सीपरी बा़जार स्थित राम मन्दिर से विजय जुलूस यात्रा ़िजला संयोजक अनूप करोसिया के नेतृत्व में निकाली गयी। कार्यकर्ताओं ने मिठाई बाँटकर खुशी का इजहार किया। इस मौके पर सोनू ठाकुर, सुधीर रायकवार, सुमित नाहर राजा, गिरीश प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

- इसके अलावा आर्य समाज जन जागरण समिति द्वारा वैदिक यज्ञ, नरेन्द्र मोदी विचार मंच द्वारा आतिशबाजी व मढि़या महादेव मन्दिर में प्रदेश के बहुमुखी विकास की कामना की गयी। इसके अतिरिक्त बुन्देलखण्ड मुक्ति मोर्चा की बैठक केन्द्रीय अध्यक्ष मुकुन्द किशोर गोस्वामी की अध्यक्षता में हुई, जिसमें बुन्देलखण्ड प्रान्त निर्माण की माँग की गयी। केन्द्रीय महामन्त्री दिनेश भार्गव ने संचालन किया।

शपथ ग्रहण का लाइव टेलिकास्ट

झाँसी : जनता नयी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को देख पाए, इसके लिए इलाइट चौराहा पर एक स्क्रीन की व्यवस्था की गयी, जिसमें समारोह का लाइव टेलिकास्ट चला। चौराहा से गु़जरने वाले लोगों ने रुककर इसका आनन्द उठाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.