Move to Jagran APP

तलाक न देने पर पत्नी से मारपीट

झाँसी : सीपरी बा़जार के प्रेमगंज निवासी एक व्यक्ति ने तलाक न देने पर पत्‍‌नी के साथ मारपीट कर दी, जि

By Edited By: Published: Sun, 19 Feb 2017 01:41 AM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2017 01:41 AM (IST)
तलाक न देने पर पत्नी से मारपीट
तलाक न देने पर पत्नी से मारपीट

झाँसी : सीपरी बा़जार के प्रेमगंज निवासी एक व्यक्ति ने तलाक न देने पर पत्‍‌नी के साथ मारपीट कर दी, जिससे वे घायल हो गई। मारपीट की सूचना घायल की पुत्री नैन्सी ने यूपी 100 पर दी। सूचना पर यूपी 100 की 365 गाड़ी के सिपाहियों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

सार्वजनिक शौचालय के ताला खुलने का इन्त़जार

झाँसी : स्वास्थ्य एवं स्वच्छता के लिए ़िजला प्रशासन की पूरी मशीनरी सतर्कता बरत रही है, इसके बावजूद कुछ लोग शासन की योजनाओं पर पलीता लगा रहे हैं। इसका जीता-जागता प्रमाण है पुलिया नम्बर 9 के मोहल्ला रेलगंज में स्थित सार्वजनिक शौचालय, जिसके गेट पर 1 वर्ष से ताला लटका हुआ है। इससे स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

प्रेमनगर के पुलिया नम्बर 9, मोहल्ला रेलगंज में सार्वजनिक शौचालय बना हुआ है। शौचालय बनाने में नगर निगम ने लाखों रुपये खर्च कर दिए। यहाँ पानी के लिए पर्याप्त नलों की व्यवस्था की गयी थी, देखरेख के अभाव में नलों की टोटियों को उखाड़ दिया गया। मोहल्ला रेलगंज के साथ ही इलाहाबादी, बगीचा, दादामियाँ, बड़ी मस्जिद, खिचड़ीपुरा, सुनरयाना, ठकुरयाना, सुनरयाना खिचड़ीपुरा के लोग इस शौचालय का इस्तेमाल करते थे।

कोई नहीं सुन रहा

0 बगीचा मोहल्ला में टेलर की दुकान चलाने वाले हफीज भाई का कहना है कि कई बार पार्षद को समस्या बता चुके हैं, लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं हो सका।

0 मोहल्ला सुनरयाना में दुकान चलाने वाले जयप्रकाश का कहना है कि स्थानीय लोगों के साथ ही बारातियों व बरुआसागर से सब़्जी बेचने आने वाली दर्जनों महिलाएं इसका उपयोग करती थीं। शौचालय बन्द होने के कारण वे मानिकपुर रेलवे लाइन पार कर खुले में शौच करने को विवश हैं।

0 मोहल्ला बड़ी मस्जिद निवासी अजय बुन्देला का कहना है कि सरकार गरीबों के लिए योजना बनाती है, लेकिन चन्द लोगों के कारण समस्या बनी रहती है। नगर निगम में पुलिया नम्बर 9 मलिन बस्ती घोषित है, इसके बावजूद नगर निगम समस्या की ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

बाइक से आये तिलंगों ने मोबाइल लूटा

झाँसी : प्रेमनगर पुलिस को तहरीर देकर खण्डेराव गेट निवासी विजय कुमार पुत्र भगवान दास ने बताया कि वह मोटरसाइकिल से प्रेमनगर जा रहा था, तभी बाइक से आये 3 युवकों ने पुराने काठ के पुल के पास उसका मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस ने 3 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

़जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास

झाँसी : चिरगाँव के ग्राम बराठा निवासी दयाशंकर पुत्र उत्तम सिंह व सीपरी बा़जार के पाल कॉलनि निवासी मंतेषा नाज पुत्र इरशाद अली ने बीती शाम मानसिक तनाव में ़जहर खा लिया। उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

कुँआ में गिरा म़जदूर

झाँसी : शिवपुरी के खनियाधना, खिरकिट निवासी भगवानदास पुत्र शिवदयाल आज सुबह कुँआ पर निर्माण कार्य कर रहे थे कि अचानक कुँआ में गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गये, उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

किरायेदार ने मकान मालिक को पीटा

झाँसी : सीपरी बा़जार के नन्दनपुरा गली नम्बर 4 निवासी किशोरी पुत्र कल्लू ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसने किरायेदार को मकान खाली करने को कहा तो उसने मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपी किरायेदार को हिरासत में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.