Move to Jagran APP

युवक पर हमला, रुपये लूटे

झाँसी : बीती शाम खेत से घर जा रहे एक युवक पर कुछ लोगों ने हॉकी-तलवार से हमला कर रुपये लूट लिए। उसे घ

By Edited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 01:28 AM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 01:28 AM (IST)
युवक पर हमला, रुपये लूटे

झाँसी : बीती शाम खेत से घर जा रहे एक युवक पर कुछ लोगों ने हॉकी-तलवार से हमला कर रुपये लूट लिए। उसे घायलावस्था में मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

चिरगाँव के ग्राम निवि निवासी अनिल द्विवेदी पुत्र काशीराम ने पुलिस को बताया कि गाँव में रहने वाले एक दुकानदार से उसकी रंजिश चली आ रही है। बीती शाम वह मोटरसाइकिल द्वारा खेत से घर आ रहा था कि रास्ते में घात लगाये दुकानदार ने अपने 4 साथियों के साथ उस पर हॉकी-तलवार से हमला कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। हमलावर उससे 5 ह़जार रुपये व सोने की जंजीर लूटकर भाग गये।

रिश्तेदारों में मारपीट, 2 घायल

मोहल्ला खैरा निवासी राकेश कुमार अहिरवार ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े पुत्र की ससुराल नगरा में ही है। पुत्र का ससुरालियों से विवाद चल रहा है। बीती शाम उसकी पत्‍‌नी घर के दरवा़जे पर बैठी थी, तभी पुत्र के साले ने अपने दोस्त के साथ आकर गालियाँ देनी शुरू कर दीं। पुत्र कपिल ने विरोध किया, तो उसकी तमंचा की बट से मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गया। उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया। वहीं, कृष्णा नगर कॉलनि निवासी सतीश पुत्र कैलाश ने आज एसएसपी को दिये प्रार्थना पत्र में बताया कि वह साथी के साथ अपनी बहन की ससुराल के दरवा़जे से निकला, तो बहन के देवर ने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया।

ट्रक की टक्कर से लोडर क्षतिग्रस्त, मु़कदमा

झाँसी : सीपरी बा़जार के काँशीराम कॉलनि निवासी युनुस खाँ पुत्र परी खाँ ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 25 अगस्त को वह लोडर (यूपी 93 एटी 6390) लेकर घर जा रहा था। ग्रासलैण्ड स्थित नहर के समीप पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे लोडर क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

झोकनबाग मार्ग पर ट्रकों का ़कब़्जा

झाँसी : ़िजला एवं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी कई माह से सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए निर्देश जारी कर रहे हैं, लेकिन वाहन चालक इसे गम्भीरता से नहीं ले रहे। इसका जीता-जागता प्रमाण है इलाइट चौराहा से गोविन्द चौराहा की ओर जाने वाला झोकनबाग मार्ग। इस मार्ग पर ट्रकों ने दोनों ओर अतिक्रमण कर रखा है, जिसकी वजह से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

पुलिस उप महानिरीक्षक शरद सचान ने 3 दिन पहले मण्डल के सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिये कि जनपद में यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाया जाये। सड़क के दोनों ओर खड़े वाहनों को हटाया जाये, क्योंकि इन वाहनों की वजह से सड़क पर स्थान नहीं मिलता और जैम लग जाता है। डीआइजी के निर्देश के बाद कई स्थानों पर सड़क के किनारे खड़े वाहनों को हटा दिया गया, लेकिन इलाइट चौराहा से गोविन्द चौराहा की ओर जाने वाले झोकनबाग मार्ग पर आज भी सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध ट्रक खड़े हैं। इस मार्ग पर सड़क के बीच में डिवाइडर निर्माण का कार्य जारी है, जिसकी वजह से समस्या बनी हुई है, ट्रकों के अतिक्रमण ने समस्या को और बढ़ा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.