Move to Jagran APP

युवक ने खुद को गोली मारी, हालत गम्भीर

झाँसी : ककरबई थाना क्षेत्र के ग्राम करौखर में कलह के चलते एक युवक ने तमंचे से स्वयं को गोली मारकर आत

By Edited By: Published: Sun, 26 Jun 2016 01:27 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2016 01:27 AM (IST)
युवक ने खुद को गोली मारी, हालत गम्भीर

झाँसी : ककरबई थाना क्षेत्र के ग्राम करौखर में कलह के चलते एक युवक ने तमंचे से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

ग्राम करौखर निवासी दीपू का पिता सन्तोष कुमार राठौर पानी की टिकिया बेचने के लिए गया था और माँ बा़जार गयी थी। घर पर दीपू अकेला था। दिन में उसने तमंचा से पेट में गोली मारकर जान देने की कोशिश की। गोली की आवा़ज सुनकर आसपास के लोग व दीपू के ताऊ धूराम राठौर मौके पर पहुँचे और घायल को निकट के अस्पताल ले जाया गया। यहाँ हालत गम्भीर देख डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलिज ले जाने की सलाह दी।

युवक ने विषाक्त पदार्थ खाया

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली निवासी कमलेश (20) ने कतिपय कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलिज लाया गया।

ट्रेन से गिरकर यात्री घायल

झाँसी : गढ़मऊ के समीप चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में एक यात्री गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। गोरखपुर के गोला बा़जार निवासी अवधेश वर्मा (30) पैसिंजर में कानपुर से झाँसी के लिए यात्रा कर रहे थे। जैसे ही ट्रेन गढ़मऊ में रुकी, वह उतर गये। इसके बाद चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरकर घायल हो गये। उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

युवती ने आग लगायी, पति भी झुलसा

झाँसी : सीपरी बा़जार थाना क्षेत्र के ग्राम भोजला में पारिवारिक कलह के चलते एक युवती ने आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पत्नी को बचाने के प्रयास में पति भी झुलस कर आहत हो गया। भोजला निवासी हेमलता (20) व उसके पति कोमल सिंह (25) को मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

लोडर की टक्कर से 2 युवक घायल, बाइक क्षतिग्रस्त

झाँसी : लोडर की टक्कर लगने से 2 युवक घायल हो गए और बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी। ़िजला हमीरपुर जलालपुरा थाना क्षेत्र के बरौरा निवासी राजू (20) अपने साथी गंगाराम के साथ बाइक से गोहान से सलिला जा रहा था। रास्ते में लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए। घायल के परिजनों ने पुलिस से लोडर चालक के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज करने की माँग की है।

सड़क दुर्घटनाओं में 3 घायल

झाँसी : विभिन्न स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। नवाबाद थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर निवासी सत्य नारायण (51), सीपरी थाना क्षेत्र के पाल कॉलनि निवासी अमर सिंह (50) व पुराना बस स्टैण्ड कोतवाली टीकमगढ़ निवासी प्रेम (35) सड़क दुर्घटनाओं में घायल हो गए। तीनों को मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

युवक पर ईट से हमला

झाँसी : कोतवाली क्षेत्र के दतिया गेट अन्दर मामूली विवाद के चलते कुछ लोगों ने ईट से रवि प्रजापति पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए मारने की धमकी दी। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की गुहार लगायी।

पति ने चाकू मारा

झाँसी : कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अलीगोल खिड़की सलीम का बाग निवासी नाजमी पत्‍‌नी अनवार ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उसका पति आपे चालक है। आरोप लगाया कि पति ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गयी। पुलिस ने महिला का ़िजला चिकित्सालय में परीक्षण कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.