Move to Jagran APP

छात्रा के अपहरण का प्रयास

झाँसी : गोरा मछिया स्थित कॉलिज के सामने आज एक छात्रा का कुछ युवकों ने उस समय अपहरण का प्रयास किया,

By Edited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 01:21 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 01:21 AM (IST)
छात्रा के अपहरण का प्रयास

झाँसी : गोरा मछिया स्थित कॉलिज के सामने आज एक छात्रा का कुछ युवकों ने उस समय अपहरण का प्रयास किया, जब वह एक वाहन से उतरकर कॉलिज की ओर जा रही थी। छात्रा के विरोध और चिल्लाने पर आरोपी भाग खड़े हुए।

loksabha election banner

बताते हैं कि एक छात्रा गोरा मछिया स्थित कॉलिज में पढ़ने के लिए जा रही थी। वह एक वाहन से उतरने के बाद कॉलिज जाने के लिए हाइ-वे को क्रास कर रही थी, तभी चौपहिया वाहन से दो युवक उतरे और एक ने उसका हाथ पकड़ा, तो दूसरे ने धक्का देकर उसे गाड़ी में जबरन बैठाने का प्रयास किया। छात्रा विरोध करते हुए चिल्लाई, जिससे आरोपी गाड़ी में बैठकर भाग गये। सुबह 9.15 बजे की घटना छात्रा ने कॉलिज में अपराह्न 2 बजे बतायी, जिस पर कॉलिज प्रशासन ने बड़ागाँव थाना पुलिस को सूचना दी, तो वहाँ के एक दरोगा ने छात्रा से पूछताछ की। इसके साथ ही कॉलिज प्रशासन ने गार्ड से पूछताछ की। उसने बताया कि एक कार में चार युवक सवार थे, वह एक छात्रा को पूछ रहे थे, जिस पर उसने उक्त युवकों को शराब पीकर आने का विरोध किया, तो उक्त युवक चले गये थे। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष बड़ागाँव संजय यादव ने बताया कि उनके पास इस प्रकार की न तो कोई लिखित शिकायत आयी और न ही किसी ने फोन पर सूचना दी है।

महिला होमगार्ड से अवैध सम्बन्ध बनाने पर सिपाही निलम्बित

झाँसी : एक महिला होमगार्ड से अवैध सम्बन्ध बनाने तथा विरोध करने पर पति की मारपीट की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को निलम्बित कर दिया। वहीं छुट्टी की तिथि गुजरने के बाद भी गैरहाजिर 6 सिपाही व एक फॉलोवर को निलम्बित कर दिया।

थाना सीपरी बा़जार क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी पत्नी होमगार्ड में हैं। आरोप लगाया कि पत्नी के थाने में तैनात एक सिपाही से अवैध सम्बन्ध हो गए, जिसको लेकर उसके परिवार में कलह होने लगी। पत्नी 6 माह पूर्व सीपी मिशन कम्पाउण्ड में किराए के मकान में अलग रहने लगी। बीते रोज वह पत्नी के मकान पर गया, तो वहाँ पर सिपाही लेटा हुआ था। इस पर उसने कमरे में गैर मर्द होने का विरोध किया, तो आरोपी सिपाही व पत्नी ने उस पर हमला बोल दिया। किसी तरह से वह उनसे छूट कर भागा और चौकी चमन गंज गया, तो पुलिस ने उसको फटकार के भगा दिया। उसने जान का खतरा बताते हुए कार्यवाही की माँग की थी, जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को निलम्बित कर दिया। इसके साथ ही पुलिस लाइन्स में तैनात सिपाही उमाशंकर, बृजेश कुमार, धर्मेन्द्र सिंह, चन्द्रप्रकाश, विपिन कुमार, जितेन्द्र सिंह व फॉलोवर हरीशंकर द्वारा छुट्टी लेने के बाद कई दिनों तक अकारण गैरहाजिर व कर्तव्यों में उदासीनता बरतने पर एसएसपी ने सभी को निलम्बित कर दिया।

होटल में वेटर ने मोबाइल पर किया हाथ साफ

झाँसी : होटल में खाना खाते समय एक व्यक्ति मोबाइल फोन छोड़ गया। वेटर ने उसको उठाकर छिपा दिया। पूछने पर इन्कार किया, तो सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया, जिससे पूरा राज खुल गया।

जिला चित्रकूट के थाना शिवरामपुर निवासी प्रेमनारायण मिश्रा ने नवाबाद पुलिस को बताया कि वह बीते रोज जनक होटल में खाना खाने गया था। खाना खाते समय उसने मोबाइल को टेबिल पर रख दिया था। इसके बाद वह मोबाइल को भूल गया और खाने का भुगतान करने के बाद बाहर आ गया। कुछ देर बाद उसको मोबाइल की याद आयी, तो फिर होटल पहुँचा। वेटर से पूछा, तो उसने इन्कार कर दिया। इस पर होटल संचालक ने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया, तो वेटर मोबाइल उठाता भी ऩजर आया। पुलिस ने आरोपी वेटर के विरुद्ध धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.