Move to Jagran APP

विवि हेल्थ सेण्टर पर नहीं मिला चिकित्सक

झाँसी : बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय हेल्थ सेण्टर पर आज देर शाम कुलसचिव को एक भी चिकित्सक नहीं मिला। वह

By Edited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 12:31 AM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 12:31 AM (IST)
विवि हेल्थ सेण्टर पर नहीं मिला चिकित्सक

झाँसी : बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय हेल्थ सेण्टर पर आज देर शाम कुलसचिव को एक भी चिकित्सक नहीं मिला। वह अपनी पत्नी को दिखाने शाम को हेल्थ सेण्टर पहुँचे। सेण्टर पर चिकित्सक के नहीं मिलने पर उन्होंने तय समय पर उपस्थित नहीं होने पर काम की अवधि का वेतन ही दिए जाने की बात कही। उल्लेखनीय है कि सेण्टर पर चार चिकित्सक तैनात हैं और चिकित्सकों को 24 घण्टे सेण्टर खोलने के आदेश किए गए हैं।

loksabha election banner

पीटी का प्रदर्शन, मार्च पास्ट

झाँसी : सेण्ट मा‌र्क्स कॉलिज परिसर में वार्षिक पीटी प्रदर्शन का शुभारम्भ डिप्टी डायरेक्टर आरएस गुप्ता ने किया। इस दौरान विद्यार्थियों ने मार्च-पास्ट किया और मुख्य अतिथि को ध्वज प्रदान किया। मार्च पास्ट में बैण्ड का भी प्रदर्शन किया गया। जूनियर वर्ग के विद्यार्थियों ने एक्शन ड्रिल का प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने पीटी, योग व कराटे का प्रदर्शन किया। प्रधानाचार्य ब्रुस हेण्डरसन ने आभार व्यक्त किया।

बसपा संगठन में ईमानदारी से काम करने वालों को मिलेगा ईनाम

0 बुन्देलखण्ड प्रभारी ने संगठन को मजबूत बनाने को कहा

झाँसी : बसपा की मण्डलीय बैठक में मुख्य अतिथि बुन्देलखण्ड प्रभारी एमएलसी तिलक चन्द्र अहिरवार ने कहा कि बसपा संगठन को मजबूत बनाने, लगन व ईमानदारी से कार्य करने व बसपा के महापुरुषों के आन्दोलन को आगे बढ़ाने वालों को बसपा की सरकार में सम्मान प्रदान किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में अगली सरकार बसपा की ही बनेगी। बैठक में बुन्देलखण्ड प्रभारी नौशाद अली, कमल दोहरे ने भी विचार व्यक्त किए। बैठक में विधायक कृष्णपाल सिंह राजपूत, विधायक रमेश कुशवाहा, विधायक फेरन लाल, पूर्व विधायक बृजेन्द्र कुमार व्यास, कैलाश साहू, पंकज अहिरवार, सीताराम कुशवाहा के साथ पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। इं. सलीम खान ने संचालन व विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रमेश चन्द्र सरसैंया ने आभार व्यक्त किया। अध्यक्षता ़िजलाध्यक्ष आरके अहिरवार ने की।

- बुन्देलखण्ड प्रभारी तिलक चन्द्र अहिरवार ने अजय चौधरी को ़िजला सचिव पद पर मनोनीत किया।

शोक समाचार

झाँसी : गरिया मार्ग निवासी सेवानिवृत्त रेलवे सलीम कप्तान, ईसीसी बैंक रेलवे में कार्यरत मो. शमी के भाई सीएण्डडब्लू (रेलवे) में कार्यरत मो. शफी खान का आज लगभग 59 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अन्तिम यात्रा 29 अगस्त को प्रात: 8 बजे प्रेमनगर मुक्तिधाम के लिए प्रस्थान करेगी।

- गुसाईपुरा निवासी अनिल नमकीन भण्डार के संचालक अनिल कुमार चड्ढा के पिता किशन लाला चढ्डा का लगभग 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अन्तिम यात्रा 29 अगस्त को पूर्वाह्न 11 बजे श्याम चौपड़ा मुक्तिधाम के लिए प्रस्थान करेगी।

- सिविल लाइन निवासी रामसेवक मुखरइया की पत्नी मीरा देवी मुखरइया का लगभग 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अन्तिम संस्कार कर दिया गया।

- इतवारी गंज निवासी सेवानिवृत्त रेल कर्मी रमेश कुमार साहू की पत्नी, पवन साहू ठेकेदार की माँ उमा देवी का लगभग 60 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अन्तिम संस्कार कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.