Move to Jagran APP

बाइक चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

0 चोरी की 7 मोटरसाइकिल्स व 3 बाइक के इंजन बरामद झाँसी : प्रेमनगर पुलिस को आज फिर एक सफलता हाथ लग

By Edited By: Published: Tue, 17 Mar 2015 01:57 AM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2015 01:57 AM (IST)

0 चोरी की 7 मोटरसाइकिल्स व 3 बाइक के इंजन बरामद

loksabha election banner

झाँसी : प्रेमनगर पुलिस को आज फिर एक सफलता हाथ लग गयी। पुलिस ने अठौंदना रोड नहर पुल के पास बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। उसके ़कब़्जे से बाइक के 3 इंजन व 7 मोटरसाइकिल्स बरामद हुई। बीते दिवस पुलिस ने सैंयर के जंगल से दो बदमाशों को पकड़ा था। पुलिस ने उनके ़कब़्जे से फैक्ट्रि में हुई चोरी का ह़जारों रुपए का सामान बरामद किया था।

प्रेमनगर थाना के उपनिरीक्षक यशवन्त सिंह हमराही साथियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि अठौंदना रोड नहर पुल के पास एक बदमाश चोरी की मोटरसाइकिल के साथ कहीं भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस बताए गये स्थान पर पहुँच गयी। घेरा डालकर उन्होंने एक युवक को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम महेन्द्र जाटव निवासी संजयनगर बागवई भितरवार, ग्वालियर बताया। वह जिस मोटरसाइकिल से जा रहा था, वह चोरी की थी। इस पर पुलिस को कुछ सन्देह हुआ तब उन्होंने उससे सख़्ती से पूछताछ की। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 3 बाइक के इंजन व 6 मोटरसाइकिल्स बरामद कीं। बाइक चोर गिरोह के सदस्य को पकड़ने वाली टीम में इकबाल हुसैन, धनीराम, धीरेन्द्र सिंह, अरविन्द सिंह कौंसटेबल शामिल रहे।

युवक लापता

झाँसी : प्रेमनगर के खाती बाबा ट्यूबवैल क्रमांक 2 के समीप निवासी मोहम्मद सलमान खान ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका 23 वर्षीय भाई अमजद खान का मानसिक सन्तुलन ठीक नहीं है। 12 मार्च को वह घर से कहीं चला गया। बहुत तलाश करने के बाद भी उसका पता पता नहीं चला। उसकी तलाश कराने की माँग की।

म़जदूर पर कुल्हाड़ी से हमला

झाँसी : बड़ागाँव के ग्राम मवई निवासी भूप सिंह पुत्र लखन सिंह ने आज एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर गाँव के रहने वाले 2 लोगों ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। उसका कहना है कि 9 दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज नहीं किया। वह खुलेआम घूमकर धमकी दे रहे हैं।

़जमीन के बँटवारे में विवाद, तीन गिरफ्तार

झाँसी : प्रेमनगर पुलिस ने ़जमीन के बँटवारे में हुए विवाद में दोनो पक्षों के जरीर अहमद, नसीर अहमद स्कूलपुरा, विक्की निवासी बिहारीपुरा को गिरफ्तार कर लिया।

घर में घुसकर चोरी, 2 संदिग्ध पुलिस हिरासत में

झाँसी : प्रेमनगर के हँसारी स्थित हरिजन कॉलनि निवासी ऋचा वर्मा पुत्री सीताराम ने पुलिस को बताया कि बीती रात उसके घर में चोरी हो गयी। पीड़ित द्वारा सन्देह जताने पर पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में ले लिया।

सड़क पर मिला अज्ञात शव

झाँसी : सीपरी बा़जार पुलिस को आज दोपहर ग्वालियर रोड स्थित होमगार्ड ऑफिस के पास एक 48 वर्षीय व्यक्ति का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी। कुछ लोगों का कहना है कि वह भिखारी है। मौत होने का कारण ज्ञात नहीं हो सका। पुलिस ने शव को पोसटमॉर्टम के लिए भेज दिया।

छेड़खानी पर युवक को भीड़ ने धुना

झाँसी : जेल चौराहा से एक किशोरी आपे में सवार हो गयी। रास्ते में एक युवक भी आपे में बैठ गया। बीएचईएल के पास आपे में बैठा युवक किशोरी के साथ छेड़खानी करने लगा। किशोरी के चिल्लाने पर चालक ने आपे रोक दी। आपे के अन्दर विवाद होता देखकर वहाँ भीड़ लग गयी। मामले की जानकारी होते ही भीड़ ने युवक को धुन दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.