Move to Jagran APP

पसैया के छात्र का झाँसी से अपहरण

- बीना (मप्र) के जंगलों में चकमा देकर थाने पहुँचा छात्र - झाँसी के पॉलिटेक्निक कॉलिज के समीप घटी

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 01:25 AM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 01:25 AM (IST)

- बीना (मप्र) के जंगलों में चकमा देकर थाने पहुँचा छात्र

loksabha election banner

- झाँसी के पॉलिटेक्निक कॉलिज के समीप घटी घटना

मोंठ (झाँसी) : दीपावली पर्व पर छुट्टी मनाकर अपने गाँव पसैया से वापस झाँसी लौट रहे छात्र का पॉलिटेक्निक कॉलिज के समीप कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश उसे आँखों में पट्टी बाँधकर भोपाल की ओर सड़क मार्ग से ले जा रहे थे। बीना के पास चकमा देकर छात्र थाने पहुँचा और घटना की जानकारी दी।

थाना शाहजहाँपुर के ग्राम पसैया निवासी आनन्दराम राजपूत का 15 वर्षीय पुत्र यशपाल झाँसी स्थित एक इण्टर कॉलिज में कक्षा 10वीं का छात्र है। वह दीपावली की छुट्टी पर अपने गाँव पसैया आया था। बताया कि 28 अक्टूबर को छुट्टी खत्म होने के बाद वह ट्रेन से वापस झाँसी आया। छात्र के अनुसार रेलवे स्टेशन झाँसी से वह ऑटो से पॉलिटेक्निक कॉलिज के पास स्थित अपने हॉस्टल की ओर जाने लगा। इसी दौरान उसके समीप एक मारुति वैन आकर रुकी और उसमें सवार लोग उसे हॉस्टल तक छोड़ने की बात कही। जब उसने साथ जाने से मना किया, तो उन्होंने जबरदस्ती कर उसे वैन में बैठा लिया और उसकी आँखों में पट्टी बाँध दी। छात्र ने बताया कि रात लगभग 1 बजे बदमाश लघुशंका करने के लिए वैन से उतरे, तभी मौका पाकर वह जंगल की ओर भाग निकला। जान बचाकर भागा छात्र सीधा बीना पुलिस स्टेशन जा पहुँचा। छात्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने छात्र के पिता को फोन पर पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद छात्र के रिश्तेदार उसे लेकर झाँसी आये। यहाँ से सभी थाना शाहजहाँपुर पहुँचे। अपहृत छात्र ने बताया कि बदमाशों की संख्या पाँच थी और वह काली पट्टी से अपना मुँह ढके हुये थे। उसने बताया कि गाड़ी में उसके अलावा और बच्चे भी थे। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये कोई गिरोह है, जो बच्चों को अपहरण करता है। फिलहाल, पुलिस ने मामले जाँच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.