Move to Jagran APP

सरदार सिंह के दो हथियार सप्लायर हाथ आये

झाँसी : इनामी बदमाश सरदार सिंह गुर्जर के दो मददगारों को पुलिस ने उस समय धर दबोचा जब वे उसको असलहे दे

By Edited By: Published: Tue, 30 Sep 2014 01:37 AM (IST)Updated: Tue, 30 Sep 2014 01:37 AM (IST)
सरदार सिंह के दो हथियार सप्लायर हाथ आये

झाँसी : इनामी बदमाश सरदार सिंह गुर्जर के दो मददगारों को पुलिस ने उस समय धर दबोचा जब वे उसको असलहे देने जा रहे थे। आरोपी पेट्रोल पम्प पर हुई लूट और वृद्ध महिला से रुपये वाला बैग छीनने की घटना में भी शामिल थे। महिला का मोबाइल आरोपियों के पास से बरामद हुआ हैे।

loksabha election banner

ग्राम लकारा निवासी इनामी बदमाश सरदार सिंह गुर्जर को पकड़ने के पुलिस द्वारा लगातार किए जा रहे प्रयास में सीपरी बाजार पुलिस को सरदार तो नहीं मिला, लेकिन उसके दो मददगारों को पकड़ने में सफलता मिल गयी। घटनाओं का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिव सागर सिंह ने बताया कि सीओ सिटि कल्याण सिंह के नेतृत्व में टीम सरदार सिंह को पकड़ने में लगायी गयीं है। थानाध्यक्ष सीपरी पुलिस कामता प्रसाद को मुखबिर ने सूचना दी कि दो व्यक्ति असलहा, कारतूस लेकर कुख्यात अपराधी सरदार सिंह गुर्जर को देने जा रहे हैं। वह जब ग्राम रौनीजा की नहर के पास थे, पुलिस ने घेर कर पकड़ा, तो उनके पास से दो तमंचे, 4 कारतूस, मोबाइल व रुपए मिले। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अरविन्द खंगार पुत्र महेश खंगार निवासी ग्राम लकारा व असलम उर्फ अन्जाना पुत्र इमाम बक्श निवासी तालौड़ थाना शाहजहाँपुर बताये। कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 11 अगस्त को वे अपने दो साथियों के साथ ग्वालियर रोड स्थित सिंह पेट्रोल पम्प पर गाड़ी में पेट्रोल डलवाने गए थे। सेल्समैन ने पेट्रोल के रुपए माँगे, तो उसको तमंचा अड़ा कर उससे 2,500 रुपए लूट लिये थे। आरोपियों के पास से मिले मोबाइल की जाँच की, तो पता चला कि भेल कर्मी महिला का है। इस पर पूछताछ की, तो आरोपियों ने बताया कि 21 जुलाई को एक महिला से बैग छीना था, जिसमें 82 हजार रुपए और मोबाइल मिला था। आरोपियों ने बताया कि उक्त घटना में भी उसके दो साथी शामिल थे। धनराशि का आपस में बँटवारा कर खर्च कर लिया। सिर्फ मोबाइल रह गया था, जिसका वह उपयोग कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल क्रमाँक यूपी 93 एए-4060 भी बरामद की। एक साथ तीन घटनाओं का खुलासा होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीम को 5 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की। टीम में थानाध्यक्ष समेत उप निरीक्षक संजीव कुमार, हरिनाथ सिंह, सिपाही कृष्णकांत यादव, प्रदीप कुमार, जगदीश प्रसाद शामिल रहे।

विवि मारपीट : 4 पर लिखा मुकदमा

0 गम्भीर घायल छात्र नोएडा में भर्ती

झाँसी : बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय में 10 दिन पहले हुए छात्रों के विवाद में गम्भीर घायल एक छात्र का उपचार नोएडा के अस्पताल में चल रहा है, तो पुलिस ने आज 4 आरोपी छात्रों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

विश्वविद्यालय चौकी में गौतम बुद्ध नगर निवासी नोएडा फायर स्टेशन के उप-निरीक्षक सहिस पाल सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसका पुत्र आकाशदीप विश्वविद्यालय में बीटेक मैकेनिकल इंजीनियर में चतुर्थ वर्ष का छात्र है। वह 18 सितम्बर की रात 10 बजे अपने साथी कुलदीप के साथ होस्टल जगजीवनराम समता से विश्वविद्यालय के बाहर चाय पीने गया था। वहाँ से लौटते समय विश्वविद्यालय के छात्र राहुल सिंह, विवेक दुबे, सुमित गंगवार, मनीष ठाकुर हाथों में लोहे का पंच, हॉकी, डण्डा व सरिया लेकर आए और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए हमला कर दिया। शोर सुनकर हॉस्टल के छात्र आए, तो आरोपी भाग गये। हमले से इससे दोनों लहूलुहान हो गए और आकाशदीप बेहोश हो गया। गम्भीर हालत होने पर उसको ऐम्बुलेंस (सही उच्चारण ऐम्ब्यलन्स्) से नोएडा ले गए। वहाँ के अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। जबड़ा व दाँत कई जगह से टूट गए हैं। पुलिस ने आरोपी छात्रों के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.