Move to Jagran APP

बालिका के साथ छेड़छाड़

By Edited By: Published: Sat, 27 Sep 2014 01:38 AM (IST)Updated: Sat, 27 Sep 2014 01:38 AM (IST)
बालिका के साथ छेड़छाड़

झाँसी : पुलिस लाइन्स के आरटीसी बैरक के सामने रहने वाले एक व्यक्ति के घर में आधी रात को एक युवक घुस आया और उसने बालिका से छेड़छाड़ कर दी। बालिका चिल्लाने पर परिजनों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस लाइन्स में रहने वाले राधेलाल (बदला नाम) ने बताया कि वह अपने घर में था। बीती रात लगभग 12 बजे जेल चौराहा पर मिठाई की दुकान में काम करने वाला दिनेश कुमार अहिरवार उसके घर में घुस आया और सो रही 7 वर्षीय पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने लगा। पुत्री चिल्लाई, तो वह जाग गए और आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं के तहत मु़कदमा द़र्ज कर लिया।

आतिशबाजी से भरे बोरे पकड़े

झाँसी : बस स्टैण्ड पर लावारिस हालत में पड़े बोरों के सम्बन्ध में पुलिस ने पूछताछ की, तो कोई भी आगे नहीं आया। इस पर पुलिस ने उक्त बोरों को जब्त कर लिया। बताते हैं कि आज बस स्टैण्ड पर मऊरानीपुर की ओर जाने वाली बसों के पास कई बोरे पड़े थे। पुलिस ने उक्त बोरे के बारे पड़ताल की, तो किसी ने भी उनको अपना नहीं बताया। खोल कर देखा, तो उसमें आतिशबाजी भरी हुई थी।

दत्तक पुत्र ने माँ को मारने का किया प्रयास

झाँसी : थाना सीपरी बा़जार में मसीहागंज निवासी एक महिला ने अपने दत्तक पुत्र पर जान से मारने के प्रयास का आरोप लगाया। कारण पेइंग गेस्ट द्वारा भड़काना बताया।

मसीहागंज निवासी महिला ने बताया कि सन्तान न होने पर उसने 21 साल पहले एक बच्चे को गोद ले लिया था, जो एक स्कूल में पढ़ रहा है। 2 साल पहले राजस्थान का एक परिवार उसके मकान में पेइंग गेस्ट बनकर रहने लगा। आरोप लगाया कि उक्त परिवार की महिला ने उसके पुत्र को भड़का दिया, जिससे वह विद्रोह करने लगा। कई बार झगड़े के बाद आज दत्तक पुत्र ने उसकी रस्सी से गला कसकर हत्या का प्रयास किया।

पुलिस ने बलवा ड्रिल का किया रिहर्सल

झाँसी : पुलिस लाइन्स में आज परेड के बाद पुलिस उप महानिरीक्षक के निर्देश पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आज परेड के बाद पुलिस से बलवा ड्रिल की रिहर्सल करायी। इसमें जनपद के कई थानाध्यक्ष, उप निरीक्षकों व सिपाहियों को दंगे आदि से निपटने के गुर सिखाए गए।

ओवर लोड से गड़बड़ाई बिजली

झाँसी : शासन ने महानगर में 18 घण्टे बिजली की आपूर्ति के निर्देश दिए हैं। इस पर विभाग द्वारा सुबह 3 घण्टे व दोपहर को 3 घण्टे कटौती की जा रही है। विद्युत वितरण खण्ड प्रथम के अधिशासी अभियन्ता पीके सागर ने बताया कि आज सुबह 7 से 11 बजे तक रोस्टरिंग की गई। दोपहर को 1 से 4 बजे तक रोस्टरिंग की गई। हँसारी में ओवर लोडिंग से कुछ क्षेत्रों में आपूर्ति 1 घण्टे विलम्ब से हो सकी।

पश्चिम रेलवे क्षेत्र में 36 घण्टे बाद आयी बिजली

रेलवे के पश्चिम क्षेत्र की कॉलनि में 25 सितम्बर की प्रात: 4 बजे से गयी बिजली आज शाम को 4.30 बजे आयी। इसका कारण हँसारी से क्षेत्र में आने वाली अण्डर ग्राउण्ड लाइन में फॉल्ट बताया गया, जिसको ढूँढने और सही करने में विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों को 36 घण्टे का समय लग गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.