Move to Jagran APP

वाराणसी को हराकर गाजीपुर बना चैंपियन

जागरण संवाददाता, जौनपुर : ग्रामीण वालीबाल लीग सीजन-2 के चैंपियन का खिताब शहीद क्लब शेरपुर गाजीपुर ने

By Edited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 10:49 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 10:49 PM (IST)
वाराणसी को हराकर गाजीपुर बना चैंपियन
वाराणसी को हराकर गाजीपुर बना चैंपियन

जागरण संवाददाता, जौनपुर : ग्रामीण वालीबाल लीग सीजन-2 के चैंपियन का खिताब शहीद क्लब शेरपुर गाजीपुर ने जीत लिया। बुधवार को रोमांचक मुकाबले में रामेश्वर क्लब वाराणसी को पराजित किया। शेरपुर के खिलाड़ी अनूप राय को प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब दिया गया। मुख्य अतिथि राजा हरपाल ¨सह महाविद्यालय ¨सगरामऊ के प्रबंधक कुंवर जय¨सह जयबाबा ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

loksabha election banner

तिलकधारी महाविद्यालय के महाराणा प्रताप व्यायामशाला परिसर में आयोजित प्रतियोगिता के पहले क्वार्टर फाइनल में रामेश्वर क्लब वाराणसी ने जय क्लब सेमरी गाजीपुर को 25-20, 25-23 से हराया। दूसरे मैच में टीडी क्लब ने यदुवंशी क्लब समैसा को मुफ्तीगंज को 25-09, 25-20 से पराजित किया, जबकि तीसरे मैच में सकरारी चंदौली ने गैरवाह को 25-20, 30-28 से पराजित किया। चौथे मैच में शहीद क्लब शेरपुर गाजीपुर ने मोनारी को 25-27, 25-22, 27-25 से हराया।

प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में रामेश्वर क्लब वाराणसी ने टीडी क्लब को 25-19, 18-25, 25-21 से पराजित किया। दूसरे सेमीफाइनल में शेरपुर ने सकरारी को 25-18, 25-20 से पराजित किया। फाइनल मैच में शहीद क्लब गाजीपुर ने रामेश्वर क्लब वाराणसी को 25-19, 25-23 से शिकस्त देकर खिताब पर कब्जा कर लिया। निर्णायक के रूप में वीरेंद्र कुमार यादव, आशीष ¨सह, विक्रम ¨सह, प्रियंक, अंशुमान रतन ¨सह रहे। मुख्य अतिथि ने विजेता टीम को 12 हजार तथा उपविजेता टीम को आठ हजार रुपये तथा ट्राफी प्रदान किया। विशिष्ट अतिथि टीडी कालेज के प्राचार्य डा. विनोद कुमार ¨सह व अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ खिलाड़ी बलवंत ¨सह ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम का संचालन लेफ्टिनेंट सत्य प्रकाश ¨सह और जिला वालीबाल संघ के सचिव विजय ¨सह बागी ने अतिथियों का स्वागत तथा अध्यक्ष अश्वनी ¨सह ने आभार जताया। दो दिवसीय प्रतियोगिता के सफल आयोजन में आयोजन सचिव आलोक ¨सह, आयोजन अध्यक्ष चंद्र शेखर उपाध्याय, संजय यादव, शैलेंद्र ¨सह, हर्ष ¨सह, प्रदीप आदि ने निभाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.