Move to Jagran APP

फरमाइशी गाने को लेकर घराती-बराती में मारपीट

बरसठी (जौनपुर) : मड़ियाहू थाना क्षेत्र के नयेपुर गांव में बुधवार की रात बारात में द्वारपूजा के समय डी

By Edited By: Published: Thu, 28 Apr 2016 10:07 PM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2016 10:07 PM (IST)
फरमाइशी गाने को लेकर घराती-बराती में मारपीट

बरसठी (जौनपुर) : मड़ियाहू थाना क्षेत्र के नयेपुर गांव में बुधवार की रात बारात में द्वारपूजा के समय डीजे में फारमाइशी गाने को लेकर घराती-बराती में जमकर मारपीट हो गई। वर पक्ष के दर्जनों लोगों को चोटें आई। कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। गांव वालों के बीच सुलह समझौता के बाद शादी की रस्म पूरी हुई।

loksabha election banner

बरसठी थाना क्षेत्र के परियत गांव निवासी खेतई के पुत्र अवधेश की शादी मड़ियाहूं थाना के नयेपुर गांव निवासी बजरंगी लाल की पुत्री सोनी के साथ 27 अप्रैल को होनी निश्चित थी। तय समय पर बरात नयेपुर गांव में बुधवार को पहुंची। आवभगत के बाद रात नौ बजे द्वारपूजा के लिए वर पक्ष के लोग जाने लगे। वर पक्ष के युवक डीजे की धुन पर नाच रहे थे। इसी बीच डीजे में घराती पक्ष के कुछ लड़के आकर नाचने लगे और अपने मनपसंद गीत लगाने के लिए दबाव बनाने लगे।

इस पर वर पक्ष के तरफ से लड़कों ने विरोध किया और विरोध बढ़ता गया और मारपीट में बदल गई। जिस पर घराती के तरफ से कई लोग लाठी डंडे से बरातियों को मारने लगे। अफरा-तफरी मच गई। जिसमे शिवशंकर, सुनील, मुन्ना यादव, रमेश यादव, नन्हू, पवन, कृष्णा यादव, भोथू सहित दर्जनों लोगों को चोटें आई जबकि कई लोगों का सर फट गया। जब तक दोनों पक्ष के लोग समझते तब तक बात काफी बढ़ गई थी।

बरातियों के तरफ से दर्जनों लोगों का सर फट चुका था। कई गाड़ियों के शीशे टूट चुके थे। शादी की रस्म वहीं पर रुक गई। काफी रात बीत जाने के बाद दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौता होता रहा। भोर में गांव के बुद्धिजीवियों के पंचायत के बाद शादी की रस्म पूरी हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.