Move to Jagran APP

शीशम की लकड़ी संग एक गिरफ्तार, पांच पर मुकदमा

बदलापुर (जौनपुर): बदलापुर पुलिस व वन दारोगा की टीम ने मंगलवार को सरकारी शीशम की दो ट्रैक्टर (24 ब

By Edited By: Published: Wed, 25 Mar 2015 08:29 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2015 08:29 PM (IST)
शीशम की लकड़ी संग एक गिरफ्तार, पांच पर मुकदमा

बदलापुर (जौनपुर): बदलापुर पुलिस व वन दारोगा की टीम ने मंगलवार को सरकारी शीशम की दो ट्रैक्टर (24 बोटा) लकड़ी के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गए व्यक्ति ने पांच और लोगों को घटना में शामिल होना बताया। उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया। गिरफ्तारी हेतु पुलिस दबिश दे रही है।

loksabha election banner

वन दारोगा कुमार गौरव ने थाने में 23 मार्च को तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। गौरीशंकर मंदिर चंदापुर मोड़ के पास सरकारी शीशम के पेड़ को 16 व 20 मार्च के बीच में चोर काटकर उठा ले गए। इसी क्रम में पुलिस व वन विभाग की टीम बराबर लकड़ी की तलाश में जुटी रही। सोमवार को चौकी प्रभारी घनश्यामपुर अगमदास व वन दरोगा कुमार गौरव की टीम ने बटाऊबीर, राम जानकी मंदिर सरोखनपुर स्थित सब्जी मंडी में एक कमरे में बंद तथा इसी गांव के नन्हे शुक्ल के घर के पास दो ट्रैक्टर (24 बोटा) लकड़ी, एक मैजिक व सरोखनपुर निवासी सोनू को पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि सुनील ने बताया कि इस घटना में सुल्तानपुर निवासी योगेश यादव, ऊदपुर गेल्हवा के नन्हे पासी, इंद्रेश व अनिल तथा मुरादपुर कोटिला के विनय केवट भी शामिल हैं जिसके आधार पर उन पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि बरामद की गई लकड़ी की कीमत एक लाख से ज्यादा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.