Move to Jagran APP

पुलिस अधिकारियों को सता रहा कार्रवाई का भय

शाहगंज (जौनपुर): सराफा व्यवसायी अमरनाथ सेठ की हत्या व लूट की घटना के एक पखवारे के बाद भी पुलिस के हा

By Edited By: Published: Tue, 16 Dec 2014 09:45 PM (IST)Updated: Tue, 16 Dec 2014 09:45 PM (IST)

शाहगंज (जौनपुर): सराफा व्यवसायी अमरनाथ सेठ की हत्या व लूट की घटना के एक पखवारे के बाद भी पुलिस के हाथ बदमाशों के गिरेबान तक नहीं पहुंच सके हैं। अब पुलिस के अधिकारियों को कार्रवाई का भय सता रहा है।

loksabha election banner

दो दिसंबर की रात करीब आठ बजे नगर के पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी सराफा व्यवसायी अमरनाथ सेठ की हत्या करके बदमाश बैग लूटकर भाग निकले थे। अमरनाथ मुख्य मार्ग स्थित अपनी दुकान को बंद करके बाइक से घर लौटे थे और दरवाजे पर बाइक खड़ी कर रहे थे। इतने में मोटर साइकिल से पहुंचे बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और भाग निकले।

पुलिस ने सर्विलांस, फोटो एलबम, संदिग्धों से पूछताछ व मुखबिरों के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की लगातार कवायद किया। सुराग हाथ लगने की बात बताई जाती रही है। अब घटना को एक पखवारे का समय बीत चुका है। लेकिन पुलिस के हाथ बदमाशों के गिरेबान तक नहीं पहुंच सके हैं।

पुलिस के अधिकारियों को अब कार्रवाई का भय सता रहा है। उनको अंदेशा है कि जिस तरह एचडीएफसी बैंक लूटकांड में तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक राज मोहन यादव को घटना के खुलासा होने में विलंब की वजह से निलंबित कर दिया गया था और क्षेत्राधिकारी सगीर अहमद का तबादला कर दिया गया। उसी तरह की कार्रवाई का डंडा उनके ऊपर भी न चल जाए। पुलिस के अधिकारी बातचीत में इस तरह की आशंका भी जता रहे हैं। फिलहाल आम जनमानस को घटना के खुलासे का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.