Move to Jagran APP

सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न

By Edited By: Published: Tue, 16 Sep 2014 07:27 PM (IST)Updated: Tue, 16 Sep 2014 07:27 PM (IST)
सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न

जौनपुर: प्रदेश में मैनपुरी लोक सभा क्षेत्र व 11 विधानसभा क्षेत्रों में हुए उप चुनाव में सपा को मिली बड़ी जीत से पार्टी कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार हुआ है। उप चुनाव के नतीजों के आने के बाद कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह मिठाइयां बांटकर ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर जश्न मनाया।

loksabha election banner

मुख्यालय पर जिला महासचिव श्याम बहादुर पाल के नेतृत्व में गाजे-बाजे के साथ जुलूस निकालकर खुशी का इजहार किया गया। वक्ताओं ने कहा कि सपा को मिली यह सफलता इस बात का द्योतक है कि भाजपा के झूठे आश्वासनों की पोल खुल गई है और जनता ने उसे नकार दिया है।

इस मौके पर पूर्व विधायक अफजाल अहमद, गजराज यादव, रुखसार अहमद, संजीव साहू, रियाज आलम, अली मंजर डेजी, डा.शमीम आदि मौजूद रहे।

टीडी कालेज के मुख्य द्वार पर छात्र सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मेद्र मिश्रा व युवा सपा नेता अतुल सिंह के नेतृत्व में छात्रों ने लोगों को मिठाइयां खिलाकर उप चुनाव के नतीजों पर प्रसन्नता जताई। इस मौके पर मनीष यादव, अमित यादव, विनोद, सतवंत, सोनू, अरविंद चौहान, अजीत आदि रहे।

रामपुर कस्बे में जिला पंचायत सदस्य बाबा चौरसिया के आवास पर बैठक कर सुधाकर दीक्षित, राकेश सिंह, रमेश यादव, लालमणि यादव, लल्लन यादव व रामनगर विकास खंड में प्रमुख कैलाश यादव की अध्यक्षता में बैठक कर राकेश, बृजेश, दिनेश, शिव पूजन, कमलेश, महेंद्र आदि ने इसे केंद्र सरकार के विरुद्ध जनता का रुझान बताया।

जंघई क्षेत्र के सेमरहो में राम आसरे यादव के आवास पर राज्यमंत्री जगदीश सोनकर के साथ कार्यकर्ताओं ने नाच गाकर जीत का जश्न मनाया। इस मौके पर अभिमन्यु, विवेक, श्याम, विजय, रामबली यादव आदि रहे।

नौपेड़वा में सपा नेता अशोक यादव के आवास पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ता पंकज, विनोद तिवारी, इंद्रेश, सुबाष, श्यामलाल, शिव प्रकाश आदि ने इसे जनता की जीत बताया।

भाजपा को जनता ने सिखाया सबक: नदीम

जौनपुर: सदर क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक नदीम जावेद ने उप चुनाव के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने भाजपा को सबक सिखा दिया है। मोदी सरकार के काम काज को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि राजस्थान और गुजरात के नतीजे साबित करते हैं कि जनता का विश्वास कांग्रेस की ओर लौट रहा है। भाजपा की सांप्रदायिक धु्रवीकरण की सियासत को जनता ने नकार दिया है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंद्रभुवन सिंह ने भी कमोवेश इसी प्रकार की प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि झूठ की बुनियाद पर इमारत ज्यादा दिन तक नहीं टिकती। कांग्रेस के चंद्रशेखर सिंह, छोटेलाल यादव, सतीश सोनकर, अखिलेश श्रीवास्तव, राकेश उपाध्याय, विशाल सिंह हुकुम ने कहा कि भाजपा की असलियत उजागर हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.