Move to Jagran APP

पंजाब व झांसी आरपीएफ ने क्षेत्र में की छापेमारी, दो को उठाया

संवाद सहयोगी, कोंच : रविवार शाम पंजाब पुलिस व सोमवार देर शाम आरपीएफ झांसी की टीम ने चो

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Aug 2017 03:01 AM (IST)Updated: Wed, 23 Aug 2017 03:01 AM (IST)
पंजाब व झांसी आरपीएफ ने क्षेत्र में की छापेमारी, दो को उठाया
पंजाब व झांसी आरपीएफ ने क्षेत्र में की छापेमारी, दो को उठाया

संवाद सहयोगी, कोंच : रविवार शाम पंजाब पुलिस व सोमवार देर शाम आरपीएफ झांसी की टीम ने चोरी के मोबाइल बरामदगी के लिए नगर और ग्राम अंडा व बरौदा में छापेमारी कर दो युवकों को हिरासत में लिया। इसके साथ ही एक दर्जन से अधिक मोबाइल फोन बरामद कर उन्हें अपने साथ लेकर चली गई।

loksabha election banner

पंजाब पुलिस ने रविवार देर रात देर गोपनीय तरीके से अपनी कार्रवाई की। कोंच कोतवाली के प्रभारी सत्यदेव ¨सह को भी पूरे घटनाक्रम से अवगत नहीं कराया गया। उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस की टीम ने नगर निवासी हिमांशु के पास से दो मोबाइल बरामद किए हैं। मोबाइल कहां से चुराए गए घटना कहां घटी इसके बारे में प्रभारी निरीक्षक जानकारी नहीं दे सके। इधर सोमवार शाम को झांसी क्राइम ब्रांच के उप निरीक्षक संजय ¨सह के साथ नगर पहुंची आरपीएफ टीम ग्राम अंडा पहुंची। टीम ने गांव निवासी युवक गोपाल पटेल को उठाया। इसके बाद नगर के मोहल्ला तिलक नगर पहुंच कर हिमांशु से पूछताछ की। उसके बाद पुलिस टीम ने कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम बरौदा कला में छापेमारी करके आमिर खान नामक युवक को पकड़ लिया। इसके बाद गांव के आठ व्यक्तियों के घर जाकर उनके पास से मोबाइल बरामद किए। पुलिस टीम ने एक दर्जन मोबाइल बरामद किए। आरोप है कि जो भी मोबाइल मिले वह सब चोरी के थे। जिन्हें सस्ते दामों में खरीदा गया था। बरौदा कला में पकड़े गए आमिर का कहना है कि वह अंडा निवासी गोपाल से एक हजार में मोबाइल खरीदकर गांव में तीन से चार हजार रुपए में बेचता था। पुलिस जाते समय गोपाल और आमिर को अपने साथ लेकर गई है। इसके साथ ही 12 मोबाइल भी जब्त किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.