Move to Jagran APP

किशोर को बेसुध कर अपहरण का प्रयास

संवाद सहयोगी, कालपी : नगर के मनीगंज मोहल्ले से चिप्स खरीदने बजरिया जा रहे एक किशोर का अपह

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Aug 2017 03:01 AM (IST)Updated: Wed, 23 Aug 2017 03:01 AM (IST)
किशोर को बेसुध कर अपहरण का प्रयास

संवाद सहयोगी, कालपी : नगर के मनीगंज मोहल्ले से चिप्स खरीदने बजरिया जा रहे एक किशोर का अपहरण करने का प्रयास एक अज्ञात व्यक्ति ने किया। किशोर को नशीला पदार्थ सुंघाया गया था। मोहल्ले वालों व परिजनों की सक्रियता के चलते वह किशोर को पुराने रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर भाग निकला। परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने उसे सही सलामत बरामद कर लिया। घटना की सूचना किशोर के पिता ने कोतवाली पुलिस को दी है।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह करीब सात बजे मनीगंज निवासी सनील द्विवेदी का पुत्र अनुराग (12) स्कूल जाने के लिए तैयार था। इसबीच वह चिप्स का पैकेट लेने के लिए बजरिया जा रहा था। रास्ते में एक अज्ञात युवक ने उससे रेलवे स्टेशन का रास्ता पूछा। इस पर वह अज्ञात व्यक्ति को मनीगंज बजरिया चौराहे से स्टेशन का रास्ता बताने लगा। इस बीच उसने बच्चे के सिर पर हाथ घुमाया और उसे लेकर वह पुराने रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर ट्रेन के आने का इंतजार करने लगा। इधर स्कूल के लिए तैयार किशोर के आठ बजे तक बाजार से घर वापस नहीं आने पर परिजनों को ¨चता हुई। वह उसकी तलाश करने लगे। इधर स्टेशन पर बच्चे की आंख खुल गई। उसने उक्त व्यक्ति से घर जाने की बात कही लेकिन उसने बच्चे को घर नहीं जाने दिया। इधर बच्चे के परिजन व मोहल्ले के लोग उसकी तलाश करते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे, तो देखा कि वह पुराने रेलवे स्टेशन के पास बेसुध खड़ा था। जब उसके पिता ने आवाज लगाई, तो वह उनके पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। हालांकि परिजनों ने अपहरण करने वाले की खोज की लेकिन वह भाग चुका था। इसके बाद परिजन व मोहल्ले के लोग उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। लोगों ने बताया है कि 20 दिन पहले रवि पुत्र महेश अग्रवाल का अपहरण बाइक सवार बदमाशों ने कर लिया था लेकिन बाद में उसे सड़क किनारे बांध कर फेंक गए थे। फिलहाल मोहल्ले में दहशत का माहौल व्याप्त है। प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता ने बताया कि एक टीम लगाकर अपहरण करने वाले की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.