Move to Jagran APP

देश के सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं

उरई, जागरण संवाददाता : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री पंकज ¨सह ने यहां कहा कि देश के सम्मान

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 08:34 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 08:34 PM (IST)

उरई, जागरण संवाददाता : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री पंकज ¨सह ने यहां कहा कि देश के सम्मान के साथ किसी तरह का समझौता केंद्र सरकार नहीं करेगी। उड़ी में सेना के कैंप पर हमले के बाद केंद्र पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाक को विश्व समुदाय से अलग-थलग करने के लिए पूरे प्रयास किये हैं। देश का विकास और सम्मान भाजपा सरकार के लिए सर्वोच्च है।

loksabha election banner

राधिका गार्डन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए श्री ¨सह ने कहा कि पाकिस्तान ने देश में आतंकी हमला करवाकर बहुत बड़ी भूल की है। केंद्र की सरकार पाक के कायरतापूर्ण रवैये का करारा जवाब देगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सेना का उत्साह बढ़ाने के साथ ही पाकिस्तान को विश्व समुदाय से अलग-थलग करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत की सरलता को कमजोरी समझने की भूल कर बैठा है। उसको इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा। पूरे विश्व में पाकिस्तान की आलोचना हो रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि पाकिस्तान गलती करने के बाद भी अपनी गलती को नहीं मानता है। पड़ोसी देश का रवैया ठीक नहीं है। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, क्षेत्रीय महामंत्री संगठन ओमप्रकाश, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र ¨सह, जिलाध्यक्ष उदयन पालीवाल, जिला उपाध्यक्ष शैलेंद्र पांडेय उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.