Move to Jagran APP

प्रत्याशियों के बीच मारपीट से मतदान प्रभावित

डकोर, संवाद सूत्र : ग्राम पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा के बेहद तगड़े इंतजाम किए गए थे। इसके

By Edited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 06:37 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 06:37 PM (IST)

डकोर, संवाद सूत्र : ग्राम पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा के बेहद तगड़े इंतजाम किए गए थे। इसके बावजूद कई ग्राम पंचायतों में नोंकझोंक हुई। मकरेछा में दो प्रत्याशियों के बीच मारपीट हो गई। बवाल की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और हालात पर काबू कर लिया। बवाल की वजह से यहां पर करीब दो घंटे तक मतदान केन्द्र पर सन्नाटा रहा। हालात सामान्य होने के बाद फिर से पो¨लग बूथ पर मतदाताओं की भीड़ लग गई।

loksabha election banner

ग्राम पंचायत मकरेछा में मतदान के दौरान पो¨लग सेंटर के पास ही प्रधान पद के उम्मीदवार रतन राजपूत व बबलू यादव के बीच विवाद हो गया। वोट डालने जा रहे मतदाताओं से पो¨लग सेंटर के पास ही रतन राजपूत उन्हें वोट देने की अपील कर रहे थे। बबलू यादव ने इसे नियम विरुद्ध बताते हुए विरोध किया तो रतन ने आक्रामक रूख अपनाते हुए उस पर हमला कर दिया। इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। बवाल की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा विशेष ड्यूटी में लगा एसएसबी बल वहां पहुंच गया और बवाल करने वालों को खदेड़ दिया। विवाद के चलते मतदाता भी अपने घरों में दुबक गए। करीब दो घंटे तक बूथ पर सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि हालात सामान्य होने पर दोपहर बाद फिर से मतदान केंद्र पर भीड़ मतदाताओं की भीड़ जमा हो गई। एहतियात के तौर पर आखिरी समय तक वहां पर सुरक्षा बल तैनात रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.