Move to Jagran APP

बसपा ने चौपट की व्यवस्था

By Edited By: Published: Mon, 22 Sep 2014 02:10 AM (IST)Updated: Sun, 21 Sep 2014 07:10 PM (IST)
बसपा ने चौपट की व्यवस्था

उरई, जागरण संवाददाता : प्रदेश की व्यवस्था को बहुजन समाज पार्टी की सरकार ने चौपट करके रख दिया था। सपा की सरकार बनने के बाद व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने जो भी वायदे किये उनको लगभग पूरा किया। सपा गरीबों, किसानों, मजदूरों की सच्ची हिमायती है।

loksabha election banner

यह बात चरखारी के नवनिर्वाचित विधायक कप्तान सिंह राजपूत ने सपा प्रांतीय कार्य समिति के सदस्य प्रदीप दीक्षित के आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जनपद जालौन में जब सपा का खाता भी नहीं खुला था तब सपा प्रमुख ने मेडिकल कालेज के साथ कई पुलों का तोहफा जिले को दिया था। सरकार अभी भी बुंदेलखंड की समस्याओं को लेकर गंभीरता दिखा रही है। किसानों की हर समस्या के निराकरण का प्रयास किया जा रहा है। बसपा पर निशाना साधते हुए राजपूत ने कहा कि प्रदेश की व्यवस्थाओं को पूर्ववर्ती सरकार ने पटरी से उतार दिया था। बिजली की समस्या बसपा सरकार की ही देन है। बसपा सुप्रीमो ने सिर्फ अपने हित के लिए काम किया। जनता की समस्याओं से किसी प्रकार का सरोकार नहींरखा। इस मौके पर संजीव दीक्षित, मानसिंह, आलोक शुक्ला, हबीब खां मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.