Move to Jagran APP

मतदेय स्थलों की व्यवस्थाएं कर लें दुरुस्त

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 23 Apr 2014 07:05 PM (IST)
मतदेय स्थलों की व्यवस्थाएं कर लें दुरुस्त

जालौैन,संवाद सहयोगी: मतदान के पूर्व सभी मतदेय स्थलों पर बिजली, पानी, सफाई समेत प्रत्येक व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त कर लें। जिससे मतदान के दिन पोलिंग पार्टी तथा मतदाताओं को कोई दिक्कत न हो।

loksabha election banner

उप जिलाधिकारी गोरेलाल शुक्ला ने सभी लेखपालों, सुपरवाइजरों, बीएलओ, कोटेदारों को निर्देश दिया है कि वह ग्राम प्रधानों, सभासदों, अधिशाषी अधिकारी के सहयोग से नगर व ग्रामीण क्षेत्र के सभी मतदेय स्थलों की सफाई व्यवस्था, रोशनी, प्रकाश की व्यवस्था, फर्नीचर, पेयजल व्यवस्था समेत लाइन लगाने के लिए आवश्यक खंभे आदि की व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त कर लें। मतदान के लिए आने वाली पोलिंग टीमों को खाने की व्यवस्था तथा रात्रि विश्राम की व्यवस्था की जाये। पोलिंग पार्टी को खाना मध्याह्न भोजन योजना के रसोइया तैयार करेंगे तथा लेखपाल खाने का सामान प्रधान के सहयोग से उपलब्ध करायेंगे। मतदान के दिन किसी तरह की कोई परेशानी न हो, इसलिए सभी व्यवस्ता पहले से ही चौकस कर लें। उप जिलाधिकारी ने कहा कि अगर निरीक्षण में कोई खामी पायी गयी तो कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.