Move to Jagran APP

देवर को दिल दिया, पति को मरवा दिया

संवाद सूत्र, हाथरस : दो माह पहले तसींगा में हुई घुंघरू कारीगर की हत्या में उसकी पत्नी और सगे भाई का

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Mar 2017 12:50 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 12:50 AM (IST)
देवर को दिल दिया, पति को मरवा दिया

संवाद सूत्र, हाथरस : दो माह पहले तसींगा में हुई घुंघरू कारीगर की हत्या में उसकी पत्नी और सगे भाई का ही हाथ था। बुधवार को कोतवाली में जब एएसपी ने हत्या का खुलासा किया तो सब दंग रह गए। देवर-भाभी के बीच अवैध सम्बन्धों के चलते घुंघरू कारीगर को जान गंवानी पड़ी। इस मामले में पकड़े गए तीन आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है, जबकि एक अन्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। उसकी तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

तसींगा निवासी कुवंरलाल का 36 वर्षीय बेटा चरन ¨सह का शव 28 जनवरी की सुबह गांव स्थित पोखर के पास मिला था। चरन ¨सह के शव और आसपास मिली चीजों से साफ हो गया था कि चरन ¨सह की हत्या की गई है। इस मामले में मृतक के भाई भीससेन ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो दो माह के लम्बे अंतराल के बाद घुंघरू कारीगर की हत्या की गुत्थी सुलझ पाई। पीएम रिपोर्ट में साफ हो गया था कि चरन ¨सह की हत्या गला दबाकर की गई थी। बुधवार को कोतवाली परिसर में अपर पुलिस अधीक्षक संसार ¨सह ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि चरन ¨सह की पत्नी ने देवर भीमसेन व दो अन्य लोगों की मदद से पति की हत्या कराई थी। भीमसेन के उसकी भाभी से अवैध सम्बन्ध थे। इसका विरोध करने पर देवर-भाभी ने मिलकर चरन ¨सह को रास्ते से हटा दिया। पुलिस जांच में हत्या में भूपेन्द्र उर्फ बडे़ला पुत्र भगवान ¨सह व बनी ¨सह उर्फ बनिया निवासीगण तसींगा का भी हाथ होना पाया गया। एएसपी ने बताया कि भीमसेन ने चरन ¨सह की हत्या के लिए साठ हजार रुपये में बनी ¨सह व भूपेन्द्र को तैयार किया था। इसमें दस हजार रुपये घटना से पहले ही दे दिए गए थे। बाकी पैसे काम होने के बाद चरन ¨सह की पत्नी गुड्डी देवी को देने थे। दो दिन पहले एसओ केपी ¨सह ने नगला मान्धाता मार्ग से चरन ¨सह के हत्यारोपी भीमसेन, गुड्डी देवी व बनी ¨सह उर्फ बनिया को मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया था, जबकि भूपेन्द्र उर्फ बड़ेला अभी फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.