Move to Jagran APP

अब लुटेरों के साथियों की तलाश में दबिश

संवाद सहयोगी, हाथरस : लूट की एक दर्जन वारदातों का पर्दाफाश करने के बाद जिले की इंटेलीजेंस अब गिरोह क

By Edited By: Published: Mon, 30 May 2016 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 01:00 AM (IST)

संवाद सहयोगी, हाथरस : लूट की एक दर्जन वारदातों का पर्दाफाश करने के बाद जिले की इंटेलीजेंस अब गिरोह के फरार सदस्यों को दबोचने के प्रयास में है। शनिवार रात से ही पुलिस शातिरों की तलाश में जुट गई। देर रात कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया। गिरफ्तारी का क्रम जारी है। अभी और भी घटनाओं का पर्दाफाश हो सकता है।

loksabha election banner

शुक्रवार रात हुई दो पुलिस मुठभेड़ों में चार बदमाशों को दबोचा गया। एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ तथा एसओ हाथरस जंक्शन के दाहिने हाथ में चोट आई। पुलिस ने कोतवाली सदर क्षेत्र में हुई दो लाख की लूट के अलावा, सासनी, मुरसान व सादाबाद की प्रमुख घटनाओं से पर्दा उठाया। इस गिरोह में काफी सदस्य बताए जा रहे हैं। पूछताछ के आधार पर कुछ को चिह्नित किया जा चुका है तथा कुछ बाकी है। रितेश उर्फ ढोंगी निवासी निनामई सासनी व नंगा पुत्र रामजीलाल निवासी छौंक हाथरस जंक्शन के नाम सामने आ चुके हैं। इनकी तलाश की जा रही है। शनिवार की दोपहर पर्दाफाश करने के बाद पुलिस टीमें फिर से क्षेत्र में निकल गईं। इंटेलीजेंस व हाथरस गेट एसओ ने रात भर दबिश दी। रविवार को भी दबिश का क्रम जारी रहा। सूत्रों के अनुसार शहर के कुछ युवक हिरासत में लिए गए हैं, जो कि बदमाशों के लिए मुखबिरी कर लूट में हिस्सा बांट कर रहे थे। इस तरह के अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। एक-दो दिन में पुलिस फिर से बड़ा खुलासा कर सकती है। अभी तक उन्हीं घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है, जितनी जानकारी चारों बदमाशों से मिली थी। गिरोह में लगभग बीस सदस्य हैं। जिले के अलावा पड़ोसी जिलों की सनसनीखेज घटनाओं के पर्दाफाश की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.