Move to Jagran APP

छापा मारने गई बिजली टीम के संग अभद्रता

हाथरस : बकाया वसूलने के निर्देश हैं। डिवीजन द्वितीय के अंतर्गत एसडीओ आदि अपनी टीम को लेकर गांव हतीस

By Edited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 11:51 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 11:51 PM (IST)
छापा मारने गई बिजली टीम के संग अभद्रता

हाथरस : बकाया वसूलने के निर्देश हैं। डिवीजन द्वितीय के अंतर्गत एसडीओ आदि अपनी टीम को लेकर गांव हतीसा में चे¨कग करने गये थे जहां कागजात मांग लेने पर टीम के संग अभद्र व्यवहार कर दिया। टीम को मारपीट करने की धमकी तक दे दी। एसडीओ सहित अन्य स्टाफ ने मामले की तहरीर हाथरस गेट में देते हुए कार्रवाई की मांग रखी है। एसडीओ आदित्य पांडेय, अवर अभियंता शेर सिंह, लाइन मेन अनिल कुमार ने थाना हाथरस गेट में दी तहरीर में कहा है कि टीम के सदस्य संविदा कर्मचारियों के हतीसा गांव में चे¨कग करने पहुंचे। छापामार टीम ने गांव के ही अमित गहलौत से बिजली कनेक्शन के कागजात आदि मांगे। युवक ने बिल संबंधी कागजात दिखाने की जगह टीम के संग बदसुलूकी कर दी। टीजी टू को धक्का दे दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गए। युवक को एसडीओ ने समझाने के काफी प्रयास किए, लेकिन युवक शांत नहीं हुआ। उसने फोन करके अपने भाई को भी वहां बुला लिया। दोनों भाइयों ने बिजली टीम के अधिकारियों को धमकी दी कि यदि पुन गांव में चे¨कग करने आए तो पिटाई कर दी जाएगी। धमकी मिलते ही एसडीओ परेशान हो गए, उन्होंने चे¨कग बंद करके वहां से खिसक गये। पूरे प्रकरण की जानकारी अपने आला अधिकारियों को दी। एसडीओ और पूरी टीम ने थाना हाथरस गेट प्रभारी से मामले की गंभीरता से जांच करने की गुहार लगाई है। बिजली टीम ने दोनों युवकों पर सरकारी कार्य में बाधा डालना और धमकी देने का आरोप लगाया है। एसडीओ ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की। थाना कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी राजेश्वर त्यागी ने बताया कि एसडीओ की ओर से दो युवकों के खिलाफ तहरीर मिली है। इसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

इनसेट

सात बकायेदारों के खिलाफ रिपोर्ट

अवर अभियंता निरंजन सिंह ने थाना हाथरस गेट में सात बकायेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अवर अभियंता ने सुरेशचंद्र निवासी लहरा, बनी सिंहं निवासी अहवरनपुर, हाकिम सिहं निवासी रहना, सुनहरी लाल, नबाव सिंह, सुरेशचंद्र, मुन्नालाल निवासीगण रुहेरी के कनेक्शन बकाया पर काटे थे। चे¨कग के दौरान समस्त सातों कनेक्शन जुड़े मिले। अवर अभियंता अजय कुमार ने मुरसान क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए एक दर्जन कनेक्शन बकाया पर काट दिए। दो लाख से अधिक का राजस्व वसूला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.