Move to Jagran APP

सुनार की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस की दबिश

By Edited By: Published: Thu, 24 Jul 2014 01:21 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 01:21 AM (IST)
सुनार की गिरफ्तारी के लिए  राजस्थान पुलिस की दबिश

संवाद सहयोगी, हाथरस : डेढ़ वर्ष से फरार सुनार की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस ने शहर में दबिश दी। हाथरस जंक्शन के गांव एहन के सुनार ने पिछले वर्ष चोरी के गहने खरीद लिए थे। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद से सुनार फरार है।

loksabha election banner

राजस्थान के जनपद दोया निवासी प्रहलाद कुमार खंडेलवाल के बैग से शातिर युवक ने 26 जनवरी 2013 को जेवरात व नगदी पार कर ली थी। प्रहलाद उस समय अपनी बड़ी बेटी को मुंबई से लेकर घर लौट रहे थे। घर में छोटी बेटी की शादी होने के कारण बैग में कीमती सामान रखा था। गंगापुर रोडवेज बस स्टैंड पर बस में युवक ने उनका सामान बस में रखवाया। बस इसी दौरान उनके बैग से कीमती सामान पार हो गया। आरोपियों ने जेवरात हाथरस जंक्शन के गांव एहन में सुनार सत्यप्रकाश वर्मा को बेचे थे। हाथरस जंक्शन पुलिस ने फरवरी में शातिर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया था। तब पांचों ने घटना का खुलासा किया। सूचना राजस्थान पुलिस को दी गई। तभी से सत्यप्रकाश वर्मा आभूषण लेकर फरार है तथा उसका कुछ पता नहीं है।

बुधवार को राजस्थान पुलिस के एसआइ बसंत सिंह आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अपनी टीम के साथ हाथरस पहुंचे। साथ में प्रहलाद कुमार भी थे। राजस्थान पुलिस ने कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस की मदद से गांव ऐहन में दबिश दी। इधर कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में नवल नगर व साकेत कालोनी में भी आरोपी के घर हैं। इन दोनों स्थानों पर भी दबिश दी गई, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया।

-----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.