Move to Jagran APP

¨जदगी से हारकर दो ने मौत को गले लगाया

जागरण संवाददाता, हरदोई : देहात कोतवाली क्षेत्र में बीमारी से परेशान होकर एक युवक ने गांव के बाहर पेड़

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 01:01 AM (IST)
¨जदगी से हारकर दो ने मौत को गले लगाया
¨जदगी से हारकर दो ने मौत को गले लगाया

जागरण संवाददाता, हरदोई : देहात कोतवाली क्षेत्र में बीमारी से परेशान होकर एक युवक ने गांव के बाहर पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी, वहीं शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाई, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में घरेलू विवाद में एक युवक ने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

देहात कोतवाली क्षेत्र के मदारा निवासी देवीदीन (25) पुत्र सूबेदार का शव गांव के दक्षिण खेत में लगे एक पेड़ में शर्ट से लटकता मिला। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के छोटे भाई वारिस ने बताया कि उसके भाई की एक साल पहले ही शादी हुई थी। वह पेट दर्द से परेशान रहता था। सोमवार की रात घर से निकल गया था। देर रात जब उसकी खोजबीन की गई तो उसका शव फांसी पर लटकता मिला। भाई की शादी बरगावां से हुई थी और घटना के दिन उसकी भाभी घर पर ही थी। वह उसका भाई घर पर जानकारी दिए बगैर ही निकल गया था।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के आगापुर निवासी राजेंद्र (25) पुत्र रामचंद्र का शव गांव के पूरब पेड़ में रस्सी से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता रामचंद्र ने बताया कि उसका पुत्र का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था और वह बीमार भी था। इसी के चलते उसने फांसी लगा कर जान दे दी। 10 साल पहले उसके पुत्र की शादी जनपद शाहजहांपुर के थाना निगोही के लालपुर में हुई थी। पांच साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़ कर मायके चली गई थी, तब से दोनों के बीच अलगाव हो गया था। उसने बताया कि राजेंद्र उसके चार बेटों में सबसे बड़ा था।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम काजीपुरा निवासी अतीक (18) पुत्र हबीब ने मंगलवार की सुबह घर के अंदर कमरे में फांसी लगा कर जान देने का प्रयास किया। जिसे उसकी पत्नी तरन्नुम ने देख लिया और शोर मचा दिया। जिस पर परिजनों ने उसको फांसी से उतारा। अतीक के भाई ने बताया कि पत्नी के साथ उसके भाई का कुछ विवाद हो गया था। इसी के चलते उसने जान देने का प्रयास किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.