Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने भाई-बहन को लूटा

बेहटा गोकुल, संवाद सूत्र : बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में शाहजहांपुर-हरदोई मार्ग पर दो बाइक सवार तीन ब

By Edited By: Published: Thu, 05 May 2016 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 07:06 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने भाई-बहन को लूटा

बेहटा गोकुल, संवाद सूत्र : बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में शाहजहांपुर-हरदोई मार्ग पर दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाई-बहन से नकदी व बाइक लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाश बाइक छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने मौके से लूटी गई बाइक सहित तीन बाइकें बरामद की हैं। पुलिस ने मामले को दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के ऊंचाथोक निवासी प्रदीप सोनी पुत्र रामआसरे अपनी बहन पूजा के साथ शाहजहांपुर गए थे। वह वहां से बुधवार की रात नौ बजे बाइक से वापस आ रहे थे। बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में शाहजहांपुर-हरदोई मार्ग पर ग्राम सकाहा के पास दो बाइक पर तीन बदमाश पीछे से आए और उनकी बाइक के आगे गाड़ी लगा कर रोक लिया। इससे पहले वह लोग समझ पाते बदमाशों ने उनके तमंचा लगा दिया, उनकी बाइक, दो मोबाइल और उनकी बहन के पास से तीन हजार रुपये और पर्स लेकर भाग खड़े हुए। पीड़ित प्रदीप सोनी थाने पहुंचे और घटना की सूचना दी। जिस पर क्षेत्र में गश्त कर रही पुलिस टीम सक्रिय हो गई। पुलिस टीम को बेहटा गोकुल से शाहजहांपुर की ओर जाते हुए बदमाश दिखे। जिस पर पुलिस ने उनका पीछा किया। पुलिस को पीछा लगा देख बदमाशों ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी। इसी बीच थाने के सिपाही अब्दुल रसीद ने बाइक के निकट पहुंच टक्कर मार दी। जिससे बदमाशों की बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। पुलिस जीप चालक तेज रफ्तार जीप को जब तक रोकते तब तक बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गए। पुलिस ने मौके से लूटी गई बाइक और दो अन्य बाइक जो बदमाशों के पास उनके पास थी बरामद की। थानाध्यक्ष ब्रजेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बाइक के आधार पर और सर्विलांस की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है। इसके लिए टीमों को लगाया है।

बाइक पर दर्ज हैं फर्जी नंबर : बेहटा गोकुल पुलिस ने भाग रहे बदमाशों की जो दो बाइक बरामद की हैं, उनमें एक बाइक में जो कि हीरो हांडा थी, उस पर बजाज कंपनी बाइक का नंबर दर्ज है। वहीं दूसरी बाइक पल्सर के नंबर प्लेट को उल्टा कर दिया गया है। पुलिस दोनों बाइकों के नंबर प्लेट और चेचिस नंबर से असली बाइक मालिक की तलाश में लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.