Move to Jagran APP

कोहरे ने समय की पटरी से उतार दीं ट्रेनें

हरदोई, जागरण संवाददाता : कोहरे के कहर ने ट्रेनों को समय की पटरी से उतार दिया है। ट्रेनों की लेटलतीफी

By Edited By: Published: Mon, 22 Dec 2014 05:24 PM (IST)Updated: Mon, 22 Dec 2014 05:24 PM (IST)

हरदोई, जागरण संवाददाता : कोहरे के कहर ने ट्रेनों को समय की पटरी से उतार दिया है। ट्रेनों की लेटलतीफी यात्रियों के लिए मुसीबत का सबब बन गई है। आलम यह है कि रविवार को आने वाली डाउन दिशा की पंजाब मेल निर्धारित समय से 23 घंटे की देरी से सोमवार को हरदोई स्टेशन पर आई। इसके चलते रविवार को यह ट्रेन निरस्त रही। इससे इतर अधिकतर ट्रेनें भी विलंब से ही आई।

loksabha election banner

मौसम का मिजाज बदलते ही ट्रेनों की लेटलतीफी का सिलसिला शुरू हो जाता है। रेलवे कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को डाउन दिशा की अधिकतर ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से आईं। नौचंदी एक्सप्रेस छह घंटे की देरी से आई तो जनता एक्सप्रेस पौने पांच घंटे विलंब से पहुंची। वीआइपी ट्रेनों में शुमार की जाने वाली लखनऊ मेल चार घंटे 20 मिनट और दून एक्सप्रेस साढ़े चार घंटे की देरी से आई। डुप्लीकेट एक्सप्रेस के आठ घंटा और चंडीगढ़-लखनऊ सुपरफास्ट एक्सप्रेस के 11 घंटे विलंब से आने की जानकारी खबर लिखे जाने तक रेलवे कंट्रोल रूम को मिल रही थी। इसी दिशा की चंडीगढ़-लखनऊ मेल तीन घंटा, इंटरसिटी एक्सप्रेस छह घंटा, सियालदाह एक्सप्रेस दो घंटा और गोहाटी एक्सप्रेस ढाई घंटे की देरी से आई।

अप दिशा की इलाहाबाद-हरिद्वार एक्सप्रेस दो घंटा 40 मिनट की देरी से आई। गोहाटी एक्सप्रेस साढ़े चार घंटा और त्रिवेणी एक्सप्रेस छह घंटा, गरीब रथ एक्सप्रेस सवा चार घंटा, मुगलसराय एक्सप्रेस पौने दो घंटा, सियालदाह एक्सप्रेस, किसान एक्सप्रेस, इंटरसिटी एक्सप्रेस एक-एक घंटे की देरी से चलने की सूचना कंट्रोल रूम को मिल रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.