Move to Jagran APP

नाले में मिला युवक का शव

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 06:39 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 06:39 PM (IST)
नाले में मिला युवक का शव

हरदोई, जागरण संवाददाता : कोतवाली शहर क्षेत्र में एआरटीओ कार्यालय के पास नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने पहले उसे अज्ञात में जिला अस्पताल पहुंचवाया। दोपहर को परिजन अस्पताल पहुंचे और उसकी पहचान की। परिजनों का कहना है कि युवक बस चालक था और नशे में नाले में गिरने की आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

मंगलवार को कोतवाली शहर क्षेत्र में सरकुलर मार्ग पर एआरटीओ कार्यालय के निकट गंदा नाला में एक युवक का शव पड़ा होने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। शिनाख्त के प्रयास किए। लेकिन पहचान न होने पर जिला चिकित्सालय के शव गृह में रखवा दिया। इसी बीच धन्नूपुरवा निवासी देवेंद्र सिंह की पत्‍‌नी देवकी को जानकारी मिली कि उनके भाई अभी तक अपने काम नहीं पहुंचे है। साथी चालक की सूचना पर उनका माथा ठनका।

जैसा कि देवकी ने बताया कि वह अपने पिता बलराम सिंह के साथ जिला चिकित्सालय पहुंची। मृतक युवक की पहचान अपने भाई रामजीत सिंह (30) के रूप में की। बताया कि रामजीत सिंह सोमवार को 3 बजे के करीब उनके घर पहुंचे थे। रैली में बस लाने की जानकारी दी थी। शाम 5 बजे बस पर जाने की बात कहकर निकले थे। मंगलवार को वहां न पहुंचने और नाले में शव मिलने की सूचना पर हादसे की जानकारी हुई।

बलराम सिंह मूल रूप से कछौना थाना क्षेत्र के निर्मलपुर के रहने वाले हैं। वह इन दिनों बीमारी के उपचार के लिए अपनी पुत्री देवकी के यहां ठहरे हैं। इसी वजह से उनका पुत्र रामजीत भी वहां आता जाता था। बताया कि मृतक रामजीत शराब भी पीता था। बताया कि मृतक हरदोई-सीतापुर मार्ग पर मिनी बस पर चालक के रूप में काम करता था। मृतक के दो पुत्र और दो माह की एक पुत्री है। हादसे की सूचना मृतक के बड़े भाई लुधियाना निवासी रामेंद्र सिंह को दी गई है। कोतवाली पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.