Move to Jagran APP

ईद आज, बाजारों में उमड़ी खरीदारों की भीड़

जागरण संवाददाता, हापुड़ : ईद के मद्देनजर सोमवार को बाजारों में लोगों की भारी भीड़ रही। लोगों ने बाजारो

By Edited By: Published: Tue, 13 Sep 2016 01:06 AM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2016 01:06 AM (IST)

जागरण संवाददाता, हापुड़ : ईद के मद्देनजर सोमवार को बाजारों में लोगों की भारी भीड़ रही। लोगों ने बाजारों में पहुंचकर ईद को लेकर जरूरत का सामान खरीदा। भीड़ के कारण बाजारों में जाम जैसी समस्या रही। रात होने पर भी लोगों की भीड़ बाजार में खरीददारी को जमी थी। वहीं बाजारों में भीड़ की ²ष्टि से भी पुलिस कर्मियों के गश्त में बढ़ोत्तरी की गयी है। ग्राहकों की भीड़ देखकर दुकानदार भी गदगद रहे।

loksabha election banner

ईद के कारण पिछले कुछ दिनों से नगर के बाजार गुलजार हैं। जिसके चलते सोमवार को बाजार पूरी तरह से लोगों से भरे हुए दिखाई दिए। जिसमें शायद ही कोई दुकान ऐसी हो। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों द्वारा खरीदारी न की जा रही हो। जिसके चलते बाजारों की रौनक देखते ही बनती थी। सुबह से ही लोगों का बाजार पहुंचना शुरू हो गया। दोपहर तक भारी संख्या में लोग बाजारों में दिखाई दिए। जिनमें महिलाओं की संख्या अधिक थी। जिसके चलते रात तक बाजारों में ग्राहकों की भीड़ रही। बाजारों में विशेषकर रेडीमेड कपड़े, फुटवियर, परचून, सूखे मावे श्रंगार आदि की दुकानें देर रात की खुली रही। जहां पर लोगों द्वारा जमकर खरीददारी की जा रही थी।

वहीं नगर पालिका के मुख्य सफाई निरीक्षक दिलशाद हसन ने क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सफाई नायकों को क्षेत्र में घूमने और सफाई कराने के निर्देश दिए। साथ ही सफाई के बाद सड़क पर चूना डालने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि पालिका सफाई व्यवस्था को लेकर पूरी तरह से गंभीर है। जिसके चलते पालिका ने ईद पर्व पर सफाई की सभी तैयारी पूरी कर ली है। जिसमें मुस्लिम क्षेत्र में अतिरिक्त सफाई कर्मी तैनात कर दिए गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.