Move to Jagran APP

वसूली करता मिला फर्जी आरटीओ

सरीला (हमीरपुर), संवाद सहयोगी : फर्जी आरटीओ बनकर वाहनों से अवैध वसूली कर रहे दो युवकों को सरीला पुलि

By Edited By: Published: Thu, 02 Jul 2015 09:06 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2015 09:06 PM (IST)
वसूली करता मिला फर्जी आरटीओ

सरीला (हमीरपुर), संवाद सहयोगी : फर्जी आरटीओ बनकर वाहनों से अवैध वसूली कर रहे दो युवकों को सरीला पुलिस ने वाहन चालकों की सूचना पर पकड़ा गया है। दोनों युवक शराब के नशे में थे। पुलिस ने दोनों का चिकित्सीय परीक्षण कराया। युवकों के नाम और पता तथा अपराधिक पृष्ठभूमि की पुष्टि नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

गुरुवार को एक पुरानी मारुति कार में सवार दो युवकों ने सरीला से पूर्व राठ-चंडौत मार्ग करियारी के पास वाहनों को रोकर चालकों को आरटीओ बताकर उनसे अवैध वसूली कर रहे थे। इसी बीच एक डग्गामार मैजिक चालक को उन पर संदेह हुआ। दोनों युवक शराब के नशे में थे। मैजिक चालक ने उनका प्रतिरोध न करके पैसे तो दे दिए। मगर जैसे ही वो अपनी मारुति कार से सरीला की ओर बढ़े वैसे ही उसने उनका पीछा कर लिया और सरीला आते ही पुलिस को सूचना कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। आरटीओ बने युवक ने अपना नाम नीलेश राजेंद्र नगर उरई और सहायक की भूमिका निभा रहे चंद्रपाल ने उसर गांव जालौन पता बताया। मामले की तहरीर प्रमोद पुत्र ईश्वर दयाल जरिया ने दी है। जिसमें एक दर्जन वाहन चालकों के हस्ताक्षर हैं। इस सभी से युवकों ने दो-दो सौ रुपये वसूली की।

चिकित्सकों की हड़ताल होने के कारण मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिल सकी है। इसके साथ ही आरटीओ बना युवक एक संस्था के नाम की आईडी भी लिए था। बरामद हुई कार के पीछे लगे शीशे पर सपा का स्टीकर चस्पा था। पुलिस चौकी सरीला के दरोगा राजा दुबे के मुताबिक युवकों के बताए नाम व पता की पुष्टि की जा रही है। जिससे कि कानूनी कार्रवाई की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.