Move to Jagran APP

आर्थिक मदद का झासा दे लूटी थी महिला की आबरू

गोरखपुर : कानपुर की महिला के साथ बड़हलगंज के एक होटल में सामुहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार मनीष व

By Edited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 02:58 AM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2016 02:58 AM (IST)

गोरखपुर : कानपुर की महिला के साथ बड़हलगंज के एक होटल में सामुहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार मनीष वर्मा को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया। वारदात में शामिल नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष के भतीजे सहित दो अन्य आरोपियों की अभी तलाश की जा रही है। इस बीच पूछताछ में पीड़िता ने बताय कि गोरखनाथ क्षेत्र में पति के साथ वह किराये का मकान लेकर रहती है। आठ माह से बीमार चल रहे पति के उपचार के लिए आर्थिक मदद देने के बहाने मनीष ने उसे बड़हलगंज बुलाया था। चिकित्सकीय परीक्षण के लिए पीड़िता को जिला अस्पताल के आशा ज्योति केंद्र में रखा गया है।

loksabha election banner

कानपुर के गोविंदनगर मोहल्ला निवासी महिला दो साल से गोरखनाथ इलाके में किराये का कमरा लेकर रहती है। उसके पति शहर में कपड़े की दुकान में काम करते हैं। आठ माह से उनके हाथ में कुछ दिक्कत है। रुपये का इंतजाम न होने की वजह से ठीक से उपचार नहीं हो पा रहा था। पुलिस के मुताबिक फेसबुक पर दोस्ती होने और बाद, मोबाइल से बातचीत शुरू होने पर बड़हलगंज के मनीष वर्मा ने महिला को आर्थिक मदद का भरोसा दिया था। वादे के मुताबिक फरवरी में उसने महिला को चार हजार रुपये का चेक दिया भी था, लेकिन तकनीकी कारणों से चेक कैश नहीं हो सका।

सोमवार को पांच हजार रुपये देने के बहाने मनीष ने महिला को बड़हलगंज बुलाया। बड़हलगंज पहुंचकर उसके फोन करने पर मनीष दो दोस्तों के साथ उससे मिलने पहुंचा और बातचीत करने के बहाने उसे साथ लेकर बाइपास रोड स्थित होटल में चला गया। होटल के कमरे में ले जाकर मनीष और उसके दोस्तों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि होटल के रजिस्टर में मनीष ने अपना नाम व पता दर्ज करने के साथ ही महिला को पत्‍‌नी बताया था। महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रजिस्टर में दर्ज पते के आधार पर मनीष को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ में उसके दोस्तों की पहचान नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन के भतीते श्रवण जायसवाल व कस्बे के ही चुक्कन तिवारी के रूप में हुई। उनकी अभी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.