Move to Jagran APP

बीच रास्ते बस बदलने से यात्रियों ने काटा बवाल

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : एससी बस का किराया लेकर रास्ते में जनरल बस में बैठाने को लेकर हुए विवाद मे

By Edited By: Published: Sun, 04 Oct 2015 08:27 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2015 08:27 PM (IST)
बीच रास्ते बस बदलने से 
यात्रियों ने काटा बवाल

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : एससी बस का किराया लेकर रास्ते में जनरल बस में बैठाने को लेकर हुए विवाद में यात्रियों ने जमकर बवाल किया। गोरखपुर पहुंचने पर यात्रियों ने ड्राइवर-कंडक्टर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने भी बस को सीज कर दिया।

loksabha election banner

शनिवार को दिल्ली के आनंद विहार से गोरखपुर-सोनौली आने वाली निजी एसी बस यूपी 86-0750 में यात्री बैठे। बस खुलने के कुछ देर बात रास्ते में यात्रियों को जनरल में शिफ्ट कर दिया गया। विरोध करने पर रास्ते में कंडक्टर और यात्रियों के बीच हाथापाई भी हुई। आरोप लगाने वाले यात्री सतीश सिंह, मधु थापा, शिवा यादव, सुरेंद्र थापा, रेवती आनंद गुप्ता, मीना देवी सहित दर्जनों ने बताया कि शनिवार को दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे पर गोरखपुर और सोनौली आने वाली बसों में काफी भीड़ थी। ऐसे में इस बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने एससी बस में सीट देने की गारंटी लेकर लोगों को बुलाने लगे। सुविधा को देखते हुए करीब दर्जन भर यात्री बस में सवार हो गए। पर जैसे ही बस कुछ दूर चली ड्राइवर ने बस रोक दी, वहां एक दूसरी जनरल बस खड़ी थी और सभी को उसमें शिफ्ट किया जाने लगा। इससे पहले कंडक्टर ने सभी यात्रियों से एसी बस का पूरा किराया भी ले लिया था। आरोपी ड्राइवर की पहचान मेरठ के अकबरपुर निवासी नन्हें खान और कंडक्टर मेरठ निवासी राहुल के रुप मे हुई है। कैंट थानाध्यक्ष श्यामलाल यादव ने बताया कि यात्रियों की शिकायत को देखते हुए बस को सीज कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.