Move to Jagran APP

बोलेरो सवार बदमाशों ने किया युवक को अगवा

By Edited By: Published: Sat, 23 Aug 2014 10:24 PM (IST)Updated: Sat, 23 Aug 2014 10:24 PM (IST)
बोलेरो सवार बदमाशों ने किया युवक को अगवा

जागरण संवाददाता, गोरखपुर :

loksabha election banner

चौरीचौरा के शिवपुर बिंद टोलिया में ससुराल आए राजू (27) को बोलेरो से आए हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार को अगवा कर लिया। सौ नंबर पर इसकी सूचना देने के बाद हरकत में आई पुलिस बाद में अपहरण की घटना से इन्कार कर रही है लेकिन राजू के बारे में कुछ भी बता पाने में असमर्थता भी जता रही है। थानेदार श्याम लाल यादव ने इतना जरूर कहा कि यह अपहरण नहीं बल्कि पुलिस से जुड़ा मामला है।

चौरीचौरा संवाददाता से मिली खबर के अनुसार भलुअनी, देवरिया के नगउर निवासी राजेंद्र के पुत्र राजू के ससुर का देहांत हो गया था। ब्रह्माभोज में शामिल होने के लिए वह पत्‍‌नी मुन्नी के साथ ससुराल आया था। शनिवार को दिन में दस बजे के आसपास पैदल ही कहीं जा रहा था। इस दौरान गांव के बाहर एक ही बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे रोक कर उसका नाम पूछा। नाम बताते ही बाइक सवारों में से एक ने उसको असलहा सटा दिया और जान से मारने की धमकी देकर उसे अपने साथ थोड़ी दूरी पर खड़ी बोलेरो के पास ले गए। ग्रामीणों के मुताबिक बोलेरो में भी हथियारबंद लोग सवार थे। उन्होंने राजू को जबरिया बोलेरो में बिठा दिया और साथ लेकर वहां से चले गए।

ग्रामीणों के सौ नंबर पर अपहरण की सूचना देने पर पहले तो पुलिस के होश उड़ गए। थानेदार और अन्य पुलिस कर्मियों ने भागदौड़ शुरू कर दी लेकिन कुछ देर बाद ही पुलिस वालों के चेहरे पर छाया तनाव कम हो गया। हमारे संवाददाता ने जब थानेदार से पूछा तो उन्होंने अपहरण की बात से इन्कार किया। क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा विजय शंकर तिवारी ने भी अपहरण की घटना से इन्कार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.