Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतरजनपदीय बाइक चोर गिरोह

गोंडा: पुलिस ने अंतरजनपदीय बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है। उनके पास से लखनऊ से चोरी की गई तीन मोटरसाइकिलो

By Edited By: Published: Thu, 26 May 2016 12:08 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 12:08 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतरजनपदीय बाइक चोर गिरोह

गोंडा: पुलिस ने अंतरजनपदीय बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है। उनके पास से लखनऊ से चोरी की गई तीन मोटरसाइकिलों को बरामद किया गया। पकड़े गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

कोतवाल अभय प्रताप मल्ल ने बताया कि मंगलवार शाम को पुलिस टीम ने नरायनपुर मांझा मोड़ के पास से दद्दन उर्फ कल्पनाथ दूबे निवासी चौधरीपुरवा को पकड़ा। पुलिस की माने तो पूछताछ में उसने कस्बे के मोहल्ला नई बाजार निवासी सोनू पुत्र अमीन के भी गिरोह में शामिल होने व चोरी की बाइकों के मिलने की बात बताई। पुलिस ने दोनों के पास से लखनऊ के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी कर लाई गईं तीन मोटर साइकिलों को बरामद किया। कोतवाल ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के नाम से वाहन चोरी, छिनैती के साथ ही अन्य मुकदमे दर्ज हैं। इन पर गैंगस्टर की भी कार्रवाई हो चुकी है। इनके खिलाफ थाना महानगर लखनऊ, थाना वजीरगंज लखनऊ व थाना अलीगंज लखनऊ में अलग-अलग मामले दर्ज हैं। कोतवाल ने बताया कि अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि गत पांच अप्रैल को इसी गिरोह के सदस्य मो. रईस निवासी ग्राम बरबटपुर कोतवाली कर्नलगंज को पुलिस ने पकड़ा। इसके पास से तीन मोटर साइकिलें बरामद हुईं थीं। उसके द्वारा बताए तथ्यों के आधार पर छानबीन कर रही थी।

पुलिस टीम में थे ये

एसआइ रामदरश यादव, नीरज ¨सह, सिपाही वकील यादव, महेंद्र यादव, अर¨वद कुमार, उदयनाथ मिश्र, इंद्रपाल ¨सह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.