Move to Jagran APP

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पसका

गोंडा : चुनावी रंजिश में मारपीट व फ ाय¨रग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस इन मामलों पर अ

By Edited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 10:29 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 10:29 PM (IST)

गोंडा : चुनावी रंजिश में मारपीट व फ ाय¨रग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस इन मामलों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। एक के बाद एक मामलों ने नागरिकों को बेचैन कर दिया है। सोमवार को चुनावी रंजिश को लेकर पसका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। देखते ही देखते बाजार में सन्नाटा छा गया। दुकानें बंद कर व्यापारी व दुकानदार भाग निकले। दोनों पक्षों के दस लोगों को चोटें आई है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है। अभी तक दोनों पक्षों की तरफ तहरीर मिलने की बात से पुलिस इंकार कर रही है। गांव में किसी अनहोनी की आशंका से लोग संशकित है। सोमवार की सुबह करीब आठ बजे दो पटीदारों में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते इन दोनों के समर्थन में दो पूर्व प्रधान अपने-अपने समर्थकों के साथ आ गए। बातचीत के दौरान दोनों पक्ष उग्र हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से कुछ ही देर में सन्नाटा पसर गया। एक पक्ष के जावेद अहमद (40) पुत्र सरवानी व जनमेजय (26) पुत्र चन्द्र बक्श ¨सह के गला व सीने मे गोली लगी। जबकि संजय को चोटें आई। वही दूसरे पक्ष के परशुराम (30) पुत्र संतराम के हाथ मे गोली लगी है। जबकि कृष्ण प्रताप, ननके, अजय, कंधई, गिरजा नाई व रामकुमार चोटिल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सक ने सभी को गोंडा जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एक पक्ष ने एसओ पर सत्ता पक्ष के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए उमरी बेगमगंज, कोतवाली कर्नलगंज व परसपुर की पुलिस को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद स्थिति नियंत्रित की जा सकी। सीओ कर्नलगंज एस हम्द की अगुवाई में फलैग मार्च कर दुकानदारों से दुकान खोलने की अपील की। थानाध्यक्ष देवेन्द्र ¨सह ने बताया कि उन्हें अभी किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।

loksabha election banner

दो पक्षों में मारपीट, पांच गिरफ्तार

आर्यनगर : चुनावी रंजिश को लेकर अहियाचेत गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से 19 नामजद समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष दिनेश ¨सह विष्ट के मुताबिक नफीस, अब्दुल्ला, मनीष, बब्लू व रामप्यारी को हिरासत में ले लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.