Move to Jagran APP

सड़क, खाद व बिजली संकट की रही गूंज

गोंडा: लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचें सांसद कीर्तिवर्धन ¨सह उर

By Edited By: Published: Thu, 29 Jan 2015 11:41 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jan 2015 11:41 PM (IST)
सड़क, खाद व बिजली संकट की रही गूंज

गोंडा: लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचें सांसद कीर्तिवर्धन ¨सह उर्फ राजा भैय्या के सामने सड़कों की बदहाली, खाद की किल्लत व बिजली संकट का मामला छाया रहा। समस्याओं को लेकर सांसद ने संबंधित विभागों के अधिकारियों से वार्ता की। साथ ही सांसद ने सदस्यता अभियान को लेकर भी बैठक करके कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई।

loksabha election banner

गुरुवार को सांसद ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ता बैठक की। यहां पर उन्होंने सबसे पहले कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके उनसे सदस्यता अभियान पर चर्चा की। सांसद ने कहा कि सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता रात दिन एक करके लोगों को सदस्य बनाने में जुट जायें। जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार किया जा सके। साथ ही उन्होंने कहा कि हर परिवार को भाजपा से जोड़ा जाय, इसके लिए पार्टी पदाधिकारी हर घर तक पहुंचें, लोगों को पार्टी का सदस्य बनाकर एक रिकार्ड कायम करें। साथ ही उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ कई अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श किया।

सांसद ने इसके साथ ही आम जनता से भी मुलाकात की। जिसमें शहर में सड़कों की बदहाली से हो रही समस्या छायी रहीं। लोगों ने कहा कि शहर में कोई भी सड़क चलने लायक नहीं है। शहर में दो माह पहले बनी सड़कें उजड़ने लगी है, जिस पर अब दोबारा जोड़ लगाया जा रहा है। साथ ही शहरवासियों ने बिजली संकट व खाद की किल्लत का मामला भी उठाया। सांसद के समक्ष कोटे की दुकानों का मामला भी गूंजा। सांसद ने समस्याओं पर संबंधित विभागों के अधिकारियों से बात करके समस्याओं के निराकरण करने की बात कही। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अकबाल बहादुर तिवारी, महेश नरायन तिवारी, विद्या भूषण दिवेदी, नीरज मौर्य, पल्टूराम, मैन मिश्र, अनिल पासवान, शुभम अवस्थी, कमलेश पांडेय, रंजीत बाबा, ओपी मिश्र, जसंवत सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.