Move to Jagran APP

चाइनीज मांजे से युवक जख्मी

चंदौली : चाइनीज मांजा पर रोक लगने के बाद भी जिले के कुछ स्थानों पर इसकी धड़ल्ले से बिक्री हो रही है

By Edited By: Published: Sat, 14 Jan 2017 11:44 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jan 2017 11:44 PM (IST)
चाइनीज  मांजे से युवक जख्मी
चाइनीज मांजे से युवक जख्मी

चंदौली : चाइनीज मांजा पर रोक लगने के बाद भी जिले के कुछ स्थानों पर इसकी धड़ल्ले से बिक्री हो रही है। शनिवार की दोपहर तीन बजे सैयदराजा स्थित वन विभाग के पास नौबतपुर निवासी मुनमुन सिह (48) के गर्दन में उड़ती पतंग का चाइनीज मांजा आकर फंस गया।

loksabha election banner

मुनमुन ¨सह की गर्दन में मांझा फंसते ही उन्होंने बाइक का ब्रेक लगा दिया लेकिन उनकी गर्दन पर गहरा जख्म हो गया। उन्होंने स्थानीय अस्पताल में अपना इलाज कराया। कहा घर से सैयदराजा बाइक से जाते समय वन विभाग के सामने अचानक आकर मांजा गर्दन में फंस गया। उनकी तो जान पर बन आई पर उन्होंने तत्काल बाइक खड़ी की और मांझा को आसानी से बाहर निकाल दिया।

-----------

दो कर्मचारी घायल

मुगलसराय (चंदौली) : महाप्रबंधक के शुक्रवार को आगमन के पूर्व बिजली विभाग के कर्मचारी यूरोपियन कालोनी में खंभे पर चढ़कर मिनी हाई मास्ट का बल्ब बदल रहे थे। उसी समय मास्ट के टूट जाने के कारण उस पर कार्य कर रहे दो रेल कर्मचारी गिरकर घायल हो गए। कर्मचारियों को साथी कर्मचारियों ने रेलवे के मंडलीय अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया। दोनों को गंभीर चोटें लगी है। कर्मचारियों में भोला प्रसाद (56) निवासी काली महाल व योगेंद्र कुमार यादव (32) निवासी मऊ का रहने वाले हैं।------------------

यात्री का मोबाइल चोरी

मुगलसराय (चंदौली): ट्रेन में यात्रा के दौरान चोरों ने एक यात्री के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार को ट्रेन के स्थानीय जंक्शन पहुंचने पर यात्री ने घटना की प्राथमिकी जीआरपी में दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार राम विजय ¨सह वाराणसी में काम करते हैं और वह हावड़ा जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन से मुगलसराय आ रहे थे। वह अपना मोबाइल कोच नंबर ए- 1 के 19 पर चार्जिंग में लगा कर सो गए। इसी बीच जब ट्रेन डेहरी आन सोन जंक्शन से खुली उनका मोबाइल चोरी हो चुका था।

-----------------------

छत से गिरी बालिका, गंभीर

नौगढ़ (चंदौली): पतंगबाजी करना शनिवार को एक 8 वर्षीय बालिका को महंगा पड़ गया। कस्बा निवासी प्रकाश जायसवाल की पुत्री खुशबू का पतंगबाजी के दौरान अचानक पैर फिसल गया। इससे वह छत से नीचे आंगन में गिर पड़ी। बालिका के रोने की आवाज सुनकर परिजन आंगन में आ गए। परिजनों ने इलाज के लिए उसे कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

38 लोगों को भेजा जेल

नौगढ़ (चंदौली): चकरघट्टा पुलिस ने कानून व्यवस्था तोड़ने वालों के खिलाफ अभियान चला रखा है। शनिवार को तीन मामलों में पुलिस ने 38 लोगों को शांति भंग की आशंका की धारा में पाबंद करते हुए जेल भेज दिया। इससे लोगों में खलबली मची हुई है। थाना प्रभारी रामनारायण पासी ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर कानून व्यवस्था व शांति बनी रहे , इसके मद्देनजर मामले सामने आने पर दोनों पक्षों के लोगों को पाबंद किया जा रहा है।

-------------

वाहनों की हुई जांच

नौगढ़ : विधान सभा चुनाव के मद्देनजर नौगढ़ पुलिस ने शनिवार को कस्बा तिराहे पर सघन वाहन च ¨कग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने दो व चार पहिया वाहनों के कागजातों की जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी श्रीप्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में चले अभियान में तीन बाइकों का कागजात अधूरा होने पर चालान कर दिया गया। वाहन चे¨कग अभियान से बगैर कागजात चलने वाले वाहन चालकों व स्वामियों में हड़कंप मचा रहा।

-------

महिला कुएं में गिरी

नौगढ़ : कुएं से पानी लेने गई महिला विमला देवी (57) शनिवार की सुबह बंदर के हमले से कुएं में गिर पड़ी। महिला को सकुशल कुएं से बाहर निकालकर परिजन निजी चिकित्सालय ले गए। उनकी हालत स्थिर बताई जाती है। मामला थानांतर्गत अमदहा गांव का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.