Move to Jagran APP

व्यापारी से प्लेटफार्म पर 50 हजार की लूट

जखनियां (गाजीपुर) : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने कबाड़ व्यवसायी को तमंचे की मु

By Edited By: Published: Fri, 29 Jul 2016 07:46 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2016 07:46 PM (IST)
व्यापारी से प्लेटफार्म पर 50 हजार की लूट

जखनियां (गाजीपुर) : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने कबाड़ व्यवसायी को तमंचे की मुठिया से घायल कर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। बैग में 50 हजार रुपये, दुकान की चाबी, एटीएम, पैनकार्ड सहित आवश्यक कागजात थे। आसपास के लोग व्यवसायी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। व्यवसायी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। इस वारदात से अन्य व्यापारी भी सहमे हुए हैं।

loksabha election banner

कस्बा निवासी मनोज जायसवाल की कबाड़ की दुकान है। सुबह करीब साढ़े सात बजे वह छपरा-वाराणसी इंटरसिटी ट्रेन से मऊ से स्थानीय स्टेशन पहुंचे। वह ट्रेन से उतरकर पैदल ही घर के लिए चले। अभी वह प्लेटफार्म पर ही थे कि पहले से ही घात लगाए दो नकाबपोश लुटेरों ने उन्हें पकड़ लिया और तमंचा सटाकर रुपयों से भरा बैग मांगा। मनोज ने बैग देने से इंकार किया तो बदमाशों हाथापाई करने लगे। बदमाशों ने हवाई फाय¨रग भी की लेकिन मनोज डरे नहीं। तब एक बदमाश ने लात मारकर उनकों गिरा दिया। तमंचे की मुठिया से उनके सिर पर प्रहार कर रुपयों से भरा बैग छीनकर असलहा लहराते हुए सादात की ओर भाग निकले। मनोज द्वारा शोर मचाने पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। व्यवसायी के सिर से खून निकलता देख लोगों को गोली लगने की आशंका हुई और आनन-फानन में उन्हें स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक ने इलाज के बाद बताया कि गोली नहीं लगी है। इस बीच थानाध्यक्ष शरदचंद्र त्रिपाठी हमराहियों के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और मनोज को साथ लेकर घटनास्थल का निरीक्षण किए। बाद में एसपी सिटी केशवचंद्र गोस्वामी भी पहुंचे। घटना प्लेटफार्म पर होने से स्टेशन मास्टर अशोक कुमार के माध्यम से मऊ जीआरपी को सूचित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.