Move to Jagran APP

गोलू हत्याकांड का बदला लेने को चंदन पर गोलीबारी

गाजीपुर : सुहवल के सोनवल गांव निवासी विशाल ¨सह उर्फ गोलू की हत्या का बदला लेने के लिए बंदी चंदन

By Edited By: Published: Wed, 27 Apr 2016 01:00 AM (IST)Updated: Wed, 27 Apr 2016 01:00 AM (IST)

गाजीपुर : सुहवल के सोनवल गांव निवासी विशाल ¨सह उर्फ गोलू की हत्या का बदला लेने के लिए बंदी चंदन को गोली मारी गई है। बदमाशों का हुलिया व घायल बंदी के बयान से यह बातें समाने आई है। पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस का कहना है कि वर्ष 2015 में गोलू की हत्या का मुख्य आरोपी राहुल जब अपने साथियों संग पुलिस गिरफ्त में आया तो बताया कि गोलू उसकी बहन से हमेशा छेड़छाड़ करता था। कई बार मना करने पर भी वह नहीं माना। बहन के साथ छेड़खानी की घटना से आजिज आकर उसने ताड़ीघाट निवासी अपनी प्रेमिका विभा को तैयार किया। राहुल ने घटना से दो माह पहले से ही अपनी प्रेमिका से गोलू से फोन पर बात करवाने लगा। जब गोलू को लगा कि विभा उससे प्यार करने लगी है तो वह उससे मिलने का प्रस्ताव रखा। यह बात प्रेमिका ने अपने प्रेमी राहुल से बताई। राहुल अपनी प्रेमिका विभा, गांव के ही अभय ¨सह व चंदन ¨सह के साथ मिलकर गोलू की हत्या करने के लिए योजना बनाए। इसके बाद राहुल की प्रेमिका गोलू को फोन कर सोनवल हाल्ट पर बुलाई। राहुल, अभय व चंदन ¨सह वहां पहले से ही मौजूद थे। गोलू को देखते ही तीनों ने उसे दबोच लिया और चाकू से प्रहार कर उसे मौत की नींद सुला दी। इसके आत्महत्या का रुप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंककर फरार हो थे।

एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

बंदी चंदन ¨सह को गोली मारने एक आरोपी को पुलिस ने देर रात हिरासत में ले लिया। हालांकि पुलिस ऐसी किसी कार्रवाई से इंकार कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जांच में पुलिसकर्मी मिले दोषी तो होगी कार्रवाई

कचहरी परिसर में बंदी चंदन ¨सह को गोली मारने की घटना की जानकारी होने पर डीआइजी डा. संजीव गुप्ता घटनास्थल का जायजा लिए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक रामकिशोर वर्मा को निर्देश दिया कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द करवाएं। साथ ही यह भी कहा कि अगर घटना में पुलिसकर्मी दोषी पाए गए तो जांच कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.