Move to Jagran APP

जेल से वोट देने जाएंगे मुकेश-धनंजय

गाजीपुर: बीडीसी सदस्य के अपहरण की कोशिश व मारपीट के मामले में जिला जेल में बंद रेवतीपुर ब्लाक प्र

By Edited By: Published: Sat, 06 Feb 2016 08:30 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 08:30 PM (IST)

गाजीपुर: बीडीसी सदस्य के अपहरण की कोशिश व मारपीट के मामले में जिला जेल में बंद रेवतीपुर ब्लाक प्रमुख पद के प्रत्याशी मुकेश राय व धनंजय राय जेल से वोट देने जाएंगे। यह आदेश हाईकोर्ट ने जेल अधीक्षक को दिया है। आदेश मिलते ही जेल प्रशासन ने पुलिस अधीक्षक को उसकी एक प्रति भेज दिया। उच्च न्यायालय के इस आदेश की प्रति शास्त्रीनगर निवासी पंकज राय ने उपलब्ध कराई।

loksabha election banner

गत 24 जनवरी को गौरा गांव निवासी बीडीसी सदस्य सुशील कनौजिया ने पुलिस को सूचना दिया कि रेवतीपुर ब्लाक प्रमुख पद के प्रत्याशी मुकेश राय अपने समर्थकों संग अपहरण का प्रयास कर रहे हैं। विरोध करने पर मारेपीटे और गाली-गलौज किए। पुलिस ने छह लोगों को पकड़कर जेल भेज दिया। मुकेश राय का नामांकन भी जेल से ही हुआ। उच्च न्यायालय ने जेल अधीक्षक को आदेश दिया है कि क्षेत्र पंचायत सदस्य अपने वार्ड का प्रतिनिधित्व करता है। उसे चुनाव में मत देने का अधिकार है। जिला प्रशासन के साथ जेल अधीक्षक सुरक्षा व्यवस्था में मुकेश राय व धनंजय राय के मतदान करने की व्यवस्था करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.