Move to Jagran APP

दुकानों में घुसा पानी, रास्ता जाम

करंडा (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के चोचकपुर बाजार में वर्षों से जाम नाला बना परेशानी का सबब। बारिश का

By Edited By: Published: Mon, 06 Jul 2015 08:02 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2015 08:02 PM (IST)
दुकानों में घुसा पानी, रास्ता जाम

करंडा (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के चोचकपुर बाजार में वर्षों से जाम नाला बना परेशानी का सबब। बारिश का पानी दुकानों में घुस गया। इससे आक्रोशित नागरिकों ने सोमवार की सुबह चक्काजाम कर दिया। दो घंटे तक वाहन जाम में फंसे रहे। एसओ संतोष मिश्रा ने मोबाइल फोन पर एसडीएम से वार्ता कराई। उनके आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

loksabha election banner

चोचकपुर बाजार में बना नाला वर्षों से जाम है। इसकी शिकायत अधिकारियों से की गई इसके बावजूद सफाई नहीं कराई गई। इसका दुष्परिणाम यह हुआ कि रविवार की रात बारिश होने से दुकान व मकान में पानी घुस गया। यह देख ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। बाजारवासी एकत्रित होकर सड़क पर उतर आए। इस मामले की जानकारी एसओ संतोष मिश्रा को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीण व दुकानदार समस्या हल कराने के लिए सक्षम अधिकारी के आश्वासन के बगैर मानने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद एसओ ने एसडीएम सदर से लोगों की बात कराई। एसडीएम ने दो दिनों में नाला सफाई कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण जाम समाप्त किए। रास्ता जाम करने वालों में गंगा राम, महेंद्र, परमावती देवी, सुनील, इंद्रजीत, राजेश, राजू, गोपाल, लालमन, श्याम, पवन, पंकज शर्मा आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.