Move to Jagran APP

पिटाई के विरोध में डीएम से मिले आइएमए के सदस्य

गाजीपुर : इलाहाबाद के प्रतिष्ठित चिकित्सक रोहित गुप्ता की पिटाई को लेकर आइएमए (इंडियन मेडिकल एसोस

By Edited By: Published: Wed, 15 Apr 2015 09:04 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2015 09:04 PM (IST)
पिटाई के विरोध में डीएम से मिले आइएमए के सदस्य

गाजीपुर : इलाहाबाद के प्रतिष्ठित चिकित्सक रोहित गुप्ता की पिटाई को लेकर आइएमए (इंडियन मेडिकल एसोसिएशन) एवं आइडीए (इंडियन डेंटल एसोसिएशन) के सदस्य आक्रोशित दिखे। बुधवार को चिकित्सकों ने जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह पटेल से मिल कर दु‌र्व्यवहार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

वक्ताओं ने कहा कि चिकित्सक मरीजों का इलाज कर सभी को जीवनदान देता है। इसमें से अगर कुछ मामले बिगड़ जाते हैं तो लोग चिकित्सकों की जान लेने पर आमादा हो जाते हैं। प्रशासन को चिकित्सकों की सुरक्षा करनी चाहिए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो चिकित्सकों में पलायन की भावना पैदा हो जाएगी। इससे देश में योग्य डाक्टरों की कमी हो जाएगी। असुरक्षा के माहौल के कारण ही बच्चे मेडिकल की शिक्षा ग्रहण करने से परहेज कर रहे हैं। इस मौके पर आइएमए एवं आइडीए ने गाजीपुर बंद को समर्थन दिया। कहा कि अपराधियों की जगह सलाखों के पीछे होनी चाहिए। उनकी समाज में कोई जगह नहीं है। उनका संगठन भी अपराध और हिंसा के खिलाफ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.