Move to Jagran APP

मंत्री ने कसी बिजली अधिकारियों की नकेल

गाजीपुर : नगर व ग्रामीण इलाकों में बिजली संकट की स्थिति ने आखिर जनप्रतिनिधियों की चिंता बढ़ा ही दी ह

By Edited By: Published: Tue, 21 Oct 2014 07:59 PM (IST)Updated: Tue, 21 Oct 2014 07:59 PM (IST)
मंत्री ने कसी बिजली अधिकारियों की नकेल

गाजीपुर : नगर व ग्रामीण इलाकों में बिजली संकट की स्थिति ने आखिर जनप्रतिनिधियों की चिंता बढ़ा ही दी है। इसका अहसास मंगलवार को पीडब्ल्यूडी के निरीक्षण भवन में धर्मार्थ कार्य राज्य मंत्री विजय मिश्र व बिजली अधिकारियों की बैठक ने कराया। मंत्री ने साफ कहा कि बिजली की जितनी आपूर्ति हो रही है उसे उपभोक्ताओं को मुहैया कराया जाए। इसमें किसी तरह की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने तलवल और रौजा के ट्रांसफार्मरों की क्षमता बढ़ाने के लिए प्रस्तावित काम के बारे में जानकारी ली।

loksabha election banner

बैठक में अधिकारियों ने बताया कि अंधऊ में चालीस की जगह 63 एमवीए का ट्रांसफार्मर लगाया जा चुका है। अन्य जगहों पर भी कार्य प्रगति पर है। मंत्री ने कहा कि जिला चिकित्सालय में 24 घंटे बिजली की उपलब्धता के इंतजाम कर लिए गए हैं। नगर के जर्जर तार व खंभों को जल्द बदला जाए। सदर विधानसभा क्षेत्र में जहां भी कम क्षमता के ट्रांसफार्मर हैं उन्हें उच्चीकृत कर दिया जाए। मिश्र ने कहा कि चोचकपुर नागा बाबा फीडर की क्षमता बढ़ाने के साथ हरिहरपुर हाला गांव में विद्युतीकरण का काम जल्द पूरा हो जाना चाहिए। उन्होंने निर्देश दिया कि शहर में लोकल फाल्ट दूर करने के लिए रात्रिकालीन गैंग व्यवस्था प्रभावी किया जाए। बैठक में मुख्य अभियंता (वाराणसी) सुनील कुमार, गाजीपुर के अधीक्षण अभियंता डीके सिंह समेत सभी अधिशासी अभियंता उपस्थित थे। इस दौरान डा. सुबेदार सिंह, डा. कुलदीप पांडेय, डा. शिवेश राय, गोपाल जी यादव, दिनेश सिंह यादव, लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष दिनेश यादव आदि भी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.